ऑटोमार्केट में तहलका मचाने आ गई Honda CB300F स्ट्रीट...

मार्केट में तहलका मचाने आ गई Honda CB300F स्ट्रीट फाइटर बाइक, देखें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटोमार्केट में तहलका मचाने आ गई Honda CB300F स्ट्रीट फाइटर बाइक, देखें कीमत और फीचर्स

मार्केट में तहलका मचाने आ गई Honda CB300F स्ट्रीट फाइटर बाइक, देखें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda CB300F: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी एक नई स्ट्रीट फाइटर बाइक Honda CB300F को लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत 1.70 लख रुपए एक्स शोरूम है. जबकि यह कीमत पिछले को लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत 1.70 लख रुपए एक्स शोरूम है. जबकि यह कीमत पिछले मॉडल की तुलना में काफी कम है. पहले इसके डीलक्स वेरिएंट की कीमत 2.26 लाख रुपए और डीलक्स प्रो वेरिएंट 2.29 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ आता था. हालंकि, कंपनी ने अपनी नई 2023 होंडा सीबी 300एफ को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया है. जिसमें मैट एक्सेस ग्रे मैटेलिक, स्पोर्ट्स रेड और मत मार्बल ब्लू मैटेलिक शामिल है.

Honda CB300f

इंजन भी दमदार

कंपनी की नई 2023 होंडा सीबी 300एफ को एक बीएस 6 स्टेज 2, 293 सीसी अलॉय कूल्ड इंजन से जोड़ा है. जो 24 बीएचपी का पवार और 25.6 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं इसमें 6 स्पीड सीक्वेंशियल गियरबॉक्स और यह स्लिप और असिस्ट क्लच दिया गया है. इसके अलावा इसमें अतिरिक्त सुरक्षा और कंट्रोल के लिए होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है.

ये भी पढ़े: गाड़ी नहीं तूफान है Tata Nexon फेसलिफ्ट, देखें कीमत और खूबियां

तगड़े सस्पेंशन भी

सस्पेंशन के लिए हाथ से कंपनी ने इसमें उस टेलीस्कोप फ्रंट फोर्स के साथ आकर्षक गोल्डन फिनिश और 5-स्टेप एडजेस्टेबल रेयर मोनोशॉक यूनिट भी दिया है. बाइक में एक मजबूत 150 सेक्शन रियर टायर के अलावा इसमें दोनों पहियों पर डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम यानी ABS के साथ सिंगल डिस्क ब्रेक भी दिया है.

कंपनी ने इस मॉडल को लेकर कहा ?

नई 2023 होंडा सीबी 300f के लॉन्चिंग के मौके पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स और मार्केटिंग डायरेक्टर योगेश माथुर ने इस बाइक को लेकर कहा कि, हम अपनी इस बाइक को मार्केट में उतरने के लिए काफी उत्साहित हैं. जो हमारे ग्राहकों को काफी रोमांचक सवारी का अनुभव कराएगा और उन्हें अपने आप से जोड़कर रखेगा एक ट्रू हिस्ट्री फाइटर के तौर पर हम इसे पावरफुल और फर्टाइल प्रदर्शन के साथ आकर्षक रूप में तैयार किए हैं. इसकी बुकिंग को अब शुरू कर दिया गया है. जिससे लोग कंपनी के लीडरशिप एयरलाइन बुकिंग माध्यम से कर सकते हैं. इसका मुकाबला सुजुकी जिक्सर 250 एस और केटीएम 250 से होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Business Idea: 90% का होगा सीधा मुनाफा, आज ही घर बैठे शुरू करें ये बिजनेस

Business Idea: अगर आप भी प्राइवेट जॉब से उब...

John Abraham हैं ‘पठान’ से नाराज ! फिल्म के नाम पर नहीं देते कोई जवाब, आखिर क्यों ?

John Abraham : बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम(John Abraham)की...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you