ऑटोफैमिली को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने का है...

फैमिली को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने का है प्लान, तो आज ही खरीद लाएं ये Sedan कार, मिल रही हजारों की छूट

-

होमऑटोफैमिली को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने का है प्लान, तो आज ही खरीद लाएं ये Sedan कार, मिल रही हजारों की छूट

फैमिली को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने का है प्लान, तो आज ही खरीद लाएं ये Sedan कार, मिल रही हजारों की छूट

Published Date :

Follow Us On :

Honda Amaze : अगर बात फैमिली कार की आएं और होंडा का नाम पीछे छूट जाएं! ऐसा भला हो सकता है क्या? जी हां! आपको बता दें, होंडा ने घरेलू बाजार में अब तक कई बेहतरीन और किफायती फैमिली सेडान कार को पेश किया है. इसी में एक नाम Honda Amaze का भी आता है. बता दें, कंपनी की ये सेडान कार दिखने में खूबसूरत होने के साथ साथ बढ़िया परफार्मेंस भी ऑफर करती है. वहीं, इन दिनों इसपर जबरदस्त ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसका लाभ उठाकर आप हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं. तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं…

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दिवाली को ताक पर रखते हुए सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट ऑफर कर रही है. इसी भी होंडा भी अपनी Amaze कार पर 67 हजार रुपए का छूट दे रही है जो कुछ इस तरह से है… Honda Amaze पर ₹25000 का कैश डिस्काउंट, ₹3000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट, ₹4000 का क्वालिटी बोनस, 15000 रुपए का कार एक्सचेंज बोनस और ₹20000 का स्पेशल कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है.

ये भी पढे़ : Honda City पर मिल रही ₹88,651 का बंपर छूट, इस दिन से पहले करें खरीददारी, वरना मलते रह जायेंगे हाथ

कब तक मान्य है ये ऑफर

यदि आप भी अपनी फैमिली के साथ लॉन्ग ड्राइव या पिकनिक पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो इसे नवंबर महीने में खरीद लेना बेहतर होगा. क्योंकि कंपनी का ये ऑफर 30 नवंबर तक ही चलने वाला है. इसके बाद आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

इन फीचर्स से लैस है ये Honda Amaze

होंडा‌ अमेज में 7 इंच का टच स्क्रीन सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, क्रूज कंट्रोल, एलइडी प्रोजेक्टर हैडलाइट, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, रिव्यू कैमरा और 420 लीटर का बूट स्पेस आदि मिलता है. वहीँ इसकी कीमत 7.10 – 9.86 लाख रूपये है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you