ऑटो55 kmpl की माइलेज देता है Honda का यह...

55 kmpl की माइलेज देता है Honda का यह डैशिंग स्कूटर, फीचर्स जानकर हो जाएंगे फिदा

Honda Activa 6G में 109.51cc का BS6 इंजन है। इसका टॉप वेरिएंट 84204 हजार रुपये में आता है। यह दमदार स्कूटर 7.73 bhp की पावर और 8.90 Nm का टॉर्क देता है।

-

होमऑटो55 kmpl की माइलेज देता है Honda का यह डैशिंग स्कूटर, फीचर्स जानकर हो जाएंगे फिदा

55 kmpl की माइलेज देता है Honda का यह डैशिंग स्कूटर, फीचर्स जानकर हो जाएंगे फिदा

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa 6G: इस धांसू स्कूटर में 5 वेरिएंट और 9 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। यह स्कूटर 50 kmpl की हाई माइलेज देता है। यह सिटी की स्मूथ सड़कें और  खराब रास्तों दोनों पर चलने के लिए बना है। यह सुपर स्मार्ट स्कूटर शुरुआती कीमत 77714 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। सेफ्टी के लिए इसके आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दी गई है, जो इसके दोनों टायरों पर कंट्रोल करने में मदद करती है।

100 सीसी का पेट्रोल इंजन

Honda Activa 6G में 109.51cc का BS6 इंजन है। इसका टॉप वेरिएंट 84204 हजार रुपये में आता है। यह दमदार स्कूटर 7.73 bhp की पावर और 8.90 Nm का टॉर्क देता है। इस स्कूटर में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इसमें कुल 105 kg का वजन है और इसमें 5.3 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है। इसमें आरामदायक सिंगल सीट दी गई है। इसका रियर लुक बॉड है।

ये भी पढ़ें: Hero की इस बाइक में बंपर डिस्काउंट, बस 61633 हजार में ले जाएं घर

स्कूटर में  इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन

एक्टिवा 6G में एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप और 12-इंच का फ्रंट और 10-इंच का रियर व्हील साइज मिलता है। स्कूटर में  इंजन स्टार्ट-स्टॉप स्विच बटन दिया गया है। इसी सीट हाइट 692 mm की है। इस धाकड़ स्कूटर में साइलेंट स्टार्टर और एक डुअल-फंक्शन स्विच दिया गया है। बाजार में यह स्कूटर TVS Jupiter, Suzuki Access, Yamaha Ray ZR और Hero Maestro Edge से मुकाबला करता है। इसके हैंडल बार बेहद सिंपल और पकड़ने में आरामदायक है।

स्कूटर की ग्राउंड क्लीयरेंस 171 mm

इस जबरदस्त स्कूटर में एक्सटर्नल फ्यूल लिड, टेलिस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन और अलॉय व्हील मिलते हैं। एक्टिवा 6G स्कूटर 1833 मिमी लंबा है। इसकी चौंड़ाई 697 मिमी की है। इसमें 1260 mm का बड़ा व्हीलबेस है। स्कूटर की ग्राउंड क्लीयरेंस 171 mm की है। इस स्कूटर को संकरी जगहों से निकालना और मोड़ना आसान है। Honda Activa 6G में कीलेस एंट्री, एंटी थेफ्टी फंक्शन मिलते हैं। यह हाई स्पीड स्कूटर है।

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you