ऑटोHero Xoom: हीरो जूम की डिलीवरी हुई शुरू, क्या...

Hero Xoom: हीरो जूम की डिलीवरी हुई शुरू, क्या हैं कमाल के फीचर्स, जानें

Hero Xoom: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई स्कूटर हीरो जूम की डिलीवरी (Hero Zoom Delivery) शुरू कर दी है. ऑटोकार इंडिया के मुताबिक, कंपनी ने नई हीरो जूम की पहली डिलीवरी मुंबई में शुरू की है.

-

होमऑटोHero Xoom: हीरो जूम की डिलीवरी हुई शुरू, क्या हैं कमाल के फीचर्स, जानें

Hero Xoom: हीरो जूम की डिलीवरी हुई शुरू, क्या हैं कमाल के फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xoom: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई स्कूटर हीरो जूम की डिलीवरी (Hero Zoom Delivery) शुरू कर दी है. ऑटोकार इंडिया के मुताबिक, कंपनी ने नई हीरो जूम की पहली डिलीवरी मुंबई में शुरू की है. पहले स्कूटर की डिलीवरी माहिम स्थित हीरो डीलरशिप फोर्ट पॉइंट ऑटोमोटिव से की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही इस स्कूटर की डिलेवरी पूरे देश में शुरू कर दी जाएगी.

तीन वेरिएंट में पेश की गई ये स्कूटर

कम्पनी ने हीरो जूम (Hero Xoom) को तीन वैरिएंट – LX, VX और ZX में पेश किया है. जिसकी कीमत 72,349 रुपये से शुरू होकर 80,499 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

Electric Bikes: पेट्रोल पंप की तरफ देखने की भी नहीं पड़ेगी जरूरत, खरीदें ये धाकड़ EV बाइक, हो जायेंगे टेंशन फ्री

इंजन

Hero Xoom की इंजन की बात की तो बता दे कि इसमें कंपनी ने 110.9cc का पेट्रोल इंजन दिया है जो 8.05bhp की पॉवर और 8.70Nm का पीक टॉर्क करता है. कंपनी का यह नया स्कूटर i3S स्टार्ट-स्टॉप तकनीक से लैस है जो माइलेज बढ़ाने में मदद करती है. बता दे इसके इंजन को CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Hyundai EV Cars: इन देशों में हुंडई की ईवी कारों ने मचाया धमाल, महीने भर में बिकी 1 लाख से ज्यादा कारें

Hero Xoom: फीचर्स

हीरो जूम को कम्पनी ने काफी आकर्षक लुक देने की कोशिश किया है. जिसमें सामने प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप और पीछे एलईडी टेल लाइट लगाया गया है. साथ ही इस स्कूटर में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का भी इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा स्कूटर में 12-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स भी मौजूद है.

Hero Xoom
Hero Xoom (Source-Google)

ये भी पढ़ें : Bajaj Pulsar 220 F: मार्केट में एक बार फिर गदर मचाने आ रही बजाज की ये दमदार बाइक, पहली तस्वीर आई सामने

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you