ऑटोपावरफुल इंजन के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ...

पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ रही Hero XF3R बाइक, जानें किन खूबियों से होगी लैस

Hero XF3R : क्या आप भी हाल फिलहाल में कोई नई बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं? अगर हां तो कुछ दिन और इंतजार करना सही होगा. क्योंकि हीरो बहुत जल्द मार्केट में एक 300cc की धाकड़ बाइक पेश करने वाली है.

-

होमऑटोपावरफुल इंजन के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ रही Hero XF3R बाइक, जानें किन खूबियों से होगी लैस

पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ रही Hero XF3R बाइक, जानें किन खूबियों से होगी लैस

Published Date :

Follow Us On :

Hero XF3R : क्या आप भी हाल फिलहाल में कोई नई बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं? अगर हां तो कुछ दिन और इंतजार करना सही होगा. क्योंकि हीरो बहुत जल्द मार्केट में एक 300cc की धाकड़ बाइक पेश करने वाली है. कंपनी इस बाइक में नवीनतम फीचर्स के साथ साथ नए एलीमेंट्स का भी उपयोग करेगी. जो संभवतः ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है.

दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero XF3R होने वाला है. इस बाइक को पहली बार दिल्ली में हुए ऑटो एक्सपो 2016 में देखा गया था. जिसके बाद से ही ये लोगों की पसंद बनी हुई है. हालांकि, इतने साल बाद भी भारत में अभी तक इसे लॉन्च नहीं किया गया है. लेकिन कुछ ऑटो वेबसाइट्स का दावा है कि इसे अक्टूबर 2023 में पेश कर दिया जायेगा.

कितनी हो सकती है Hero XF3R की कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे फिलहाल इसकी कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. किंतु मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.7 लाख से 1.80 लाख के बीच में हो सकता है. हालांकि! यह केवल अनुमानित कीमत है. कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी तक नहीं दी गई है.

ये भी पढे़ : अब स्पलेंडर नहीं…घर लाएं Yamaha की ये शानदार बाइक, फैलादी इंजन के साथ कीमत है काफी कम

300cc इंजन के साथ आयेगी ये

इस बाइक को कंपनी 300 सीसी इंजन के साथ पेश करेगी जो 28बीएचपी की पावर और 35 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. बाइक को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया जाएगा. वही माइलेज की बात करें तो बता दे Hero XF3R, 30 से 35 किलोमीटर प्रति लीटर के बीच माइलेज देगी. इसके फ्रंट सस्पेंशन में टेलीस्कोप फोर्क और रियर में एडजेस्टेबल मोनोशॉक देखने को मिलेगा जबकि दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए जायेंगे.

कई फीचर्स के साथ आयेगी ये

पहली बार जब इस बाइक को पेश किया गया तभी से ये सब के दिल में अपना जगह बना चुकी है. अनुमान है कि कंपनी इस बाइक को स्पोर्टी, आक्रामक डिजाइन में पेश करेगी. इसमें एलईडी लाइट, टर्न इंडिकेटर, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलसीडी डिस्पले, कई ड्राइविंग मोड्स दिए जाएंगे. इसके अलावा बाइक कितने वैरीअंट और रंगों में आएगी इसकी कोई जानकारी नहीं है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you