ऑटो100KM की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में हुड़दंग...

100KM की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में हुड़दंग मचाने आ रहा नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

Hero Leap Hybrid SES Scooter : होंडा जल्द ही मार्केट में नई हाइब्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जिसका नाम Hero Leap Hybrid SES है.

-

होमऑटो100KM की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में हुड़दंग मचाने आ रहा नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

100KM की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में हुड़दंग मचाने आ रहा नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Leap Hybrid SES Scooter : वर्तमान समय में भारत ऑटो सेक्टर में पूरी दुनिया में तीसरे नंबर पर है. आज भारत हर क्षेत्र मेक दूसरे देश से कंधा मिलाकर चल रहा है. वहीं, ऑटोमोबाइल सेक्टर में आज इंडिया जितनी वाहनों का उत्पादन कर रहा उतना कोई देश सोच भी नहीं सकता है. इसी कड़ी में भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का डिमांड काफी तेजी से बढ़ रहा है. खास कर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की. ग्राहक आयदिन नए नए फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग कर रहे हैं जिस वजह से मजबूरन कंपनियों को नए स्कूटर बनाना पड़ता है.

Hero Leap Hybrid SES Scooter
Hero Leap Hybrid SES Scooter

जी हां दरअसल आपको बता दें होंडा जल्द ही मार्केट में नई हाइब्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जिसका नाम Hero Leap Hybrid SES है. बता दें इस स्कूटर को इस तरह से डिजाइन किया जा रहा है कि इसमें इलेक्ट्रिक और पेट्रोल दोनों इंजन देखने को मिलेगा.

कैसा है इसका इंजन

Hero Leap Hybrid SES इलेक्ट्रिक स्कूटर 124.5cc की पावर वाली मजबूत इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा. साथ ही इसमें 8,000 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिलेगी जो बैटरी से चल सकेगी.

ये भी पढ़ें : Tata Punch EV : तगड़े रेंज के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने जल्द आ रही नई इलेक्ट्रिक कार, मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Hero Leap Hybrid SES Scooter : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, स्टैड अलार्म, लो बैटरी इंडिकेटर, एंटी थेप्थ अलार्म, यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट और अन्य फीचर्स शामिल होंगे. वहीं, इस हाइब्रिड स्कूटर में आपको 100km/hr की टॉप स्पीड देखने को मिलेंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

अब बात करें इस खास हाइब्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इसे करीब ₹1 लाख से लेकर ₹1.5 लाख की कीमत पर पेश कर सकती है. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को लेना चाह रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you