ऑटो5596 रुपये में मिल रही धांसू बाइक, निकालेगी Bajaj...

5596 रुपये में मिल रही धांसू बाइक, निकालेगी Bajaj Pulsar और KTM  की हेकड़ी

-

होमऑटो5596 रुपये में मिल रही धांसू बाइक, निकालेगी Bajaj Pulsar और KTM  की हेकड़ी

5596 रुपये में मिल रही धांसू बाइक, निकालेगी Bajaj Pulsar और KTM  की हेकड़ी

Published Date :

Follow Us On :

Hero Karizma XMR: युवाओं को स्टाइलिश दिखने वाली हाई स्पीड बाइक पसंद है। ऐसी ही बाइक है Hero Karizma XMR. इस बाइक में 20.4 Nm की हाई पावर मिलती है। यह बाइक शुरुआती कीमत 1.73 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। बाइक में 11 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है। हीरो की इस धाकड़ बाइक में 210 cc का दमदार इंजन मिलता है।

ट्यूबलेस टायर मिलते हैं

Hero Karizma XMR के आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक का फिलहाल एक ही वेरिएंट आता है। इसमें ट्यूबलेस टायर मिलते हैं और इसका कुल वजन 163.5 kg का है। यह बाइक अलग-अलग तीन कलर ऑप्शन में आती है। Karizma XMR  सड़क पर 20.4 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। इस डैशिंग बाइक में प्रिमियम लुक्स स्विच दिए गए हैं।

20000 रुपये डाउन पेमेंट

 Hero Karizma XMR को लोन स्कीम पर 20000 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। इस लोन स्कीम में आपको 6 फीसदी ब्याजदर पर तीन साल के लिए 5596 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। डाउन स्कीम में बदलाव कर प्रतिमाह किस्त बदली जा सकती है। लोन की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा। इस हाई एंड बाइक में एलईडी प्रोजेक्टर मिलते हैं।

ये भी पढे़ : 1.10 लाख रुपए लेकर शोरूम जाएं और घर लाएं चमचमाती Maruti Wagon R, देती है जबरदस्त माइलेज

147 kmph की टॉप स्पीड

Hero Karizma XMR लॉन्ग रूट बाइक है। इसमें आरादायमक सीट डिजाइन व खराब रास्तों पर गड्ढों से बचाने के लिए हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं। डिजिटल कंसोल के साथ इसमें स्टाइलिश हैंडलबार मिलता है। यह बाइक सड़क पर 147 kmph की टॉप स्पीड प्रदान करती है। यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डुअल चेनल एबीएस और एलईडी लाइट्स के साथ आती है।  Hero Karizma XMR का बाजार में Bajaj Pulsar RS200, TVS Apache RTR 310, Suzuki Gixxer SF 250 और KTM RC 200 से होता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you