ऑटो90KM के रेंज के साथ धमाका करने आ रही...

90KM के रेंज के साथ धमाका करने आ रही Hero HF Deluxe , कीमत से ज्यादा फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

Hero HF Deluxe : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जल्द ही एक और नई बाइक लॉन्च करने वाली है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह बाइक मार्केट में आते ही सबका ध्यान अपनी ओर खीचेंगी.

-

होमऑटो90KM के रेंज के साथ धमाका करने आ रही Hero HF Deluxe , कीमत से ज्यादा फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

90KM के रेंज के साथ धमाका करने आ रही Hero HF Deluxe , कीमत से ज्यादा फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

Published Date :

Follow Us On :

Hero HF Deluxe 135 : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जल्द ही एक और नई बाइक लॉन्च करने वाली है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह बाइक मार्केट में आते ही सबका ध्यान अपनी ओर खीचेंगी. जी हां! दरअसल, कुछ दिनों से यह खबरे निकल कर सामने आ रही है कि हीरो अपनी लोकप्रिय बाइक HF Deluxe को नए अवतार में पेश करने की तैयारी कर रही है. आने वाली इस बाइक की लुक में मौजूदा मॉडल की अपेक्षा कुछ बदलाव किए जायेंगे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Hero Hf Deluxe को बिल्कुल ही नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है जिसके लिए कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए है. वहीं, कंपनी ने इस बाइक के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है.

Hero HF Deluxe 135
Hero HF Deluxe 135

इन दिनों बजाज, होंडा, टीवीएस आय दिन अपनी गाड़ियों को पेश कर रही है . ऐसे में हीरो कैसे पीछे रह सकती है? लीक रिपोर्ट की माने तो कम्पनी अपने इस मॉडल पर काफी लंबे समय से काम कर रही है. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया जायेगा. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपको इसके बारे में जानना जरूरी है.

Hero Hf Deluxe : फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, हीरो Hf deluxe में कम्पनी कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. इसमें आपको पानी रखने की सुविधा के साथ गाने सुनने के लिए एक स्पीकर जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए जायेंगे. इसके अलावा इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी ध्यान दिया गया है, जो राइडिंग के वक्त राइडर को सुरक्षा प्रदान करेगी.

Hero HF Deluxe : इंजन

अगर बात करें इस अपकमिंग इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 124 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 28.6Nm की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा. वहीं, दूसरी तरफ इसमें आपको डिजिटल मीटर देखने को मिलेगा. जिसमें आप बाइक की सारी डिटेल्स देख सकते हैं. इसके साथ ही इसमें आपको रियल टाइम माइलेज की जानकारी भी इसी डिजिटल मीटर पर देखने को मिलेगी. हालंकि, अभी तक कम्पनी द्वारा इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

कीमत

अगर बात करें इस अपकमिंग बाइक की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने अभी तक इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा कि इसे 1 लाख 20 हजार की कीमत पर पेश किया जायेगा.

किससे होगा मुकाबला

कुछ एक्सपर्ट का कहना है कि यह लॉन्च होने के बाद टीवीएस, बजाज आदि के बीजों को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें: Cheapest Bike: बजट की टेंशन को करें बाय, घर ले जाएं देश की ये सबसे सस्ती बाइक, माइलेज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you