ऑटोकम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आते हैं...

कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आते हैं ये Electric Scooter, रेंज देते हैं बहुत तगड़ी,पढ़ें डिटेल

-

होमऑटोकम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आते हैं ये Electric Scooter, रेंज देते हैं बहुत तगड़ी,पढ़ें डिटेल

कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आते हैं ये Electric Scooter, रेंज देते हैं बहुत तगड़ी,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Electric Scooter: अगर आप रोज-मर्रा के काम के निबटाने के लिए किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं और चाहते हैं कम कीमत में बढ़िया फीचर्स वाला स्कूटर हाथ लग जाए तो आप इसकी चाहत में सही जगह आ पहुंचे हैं. हम आपको बताने वाले हैं कि आपके लिए कौन से स्कूटर अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं. इस लिस्ट में कई सारे स्कूटर शामिल हैं. आप अपनी जरूरत और सहुलियत के हिसाब से किसी भी विकल्प के साथ जा सकते हैं.

Okinava रिज प्लस Electric Scooter

Electric Scooter
image source-google

ये स्कूटर रोज के छोटे मोटे के काम का निबटारा करने के लिए एक शानदार विकल्प है. इसको 67,052 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इसकी मोटर 1 बीएचपी की पावर उत्पन्न करने की क्षमता रखती है. ये 0.8KW की बैटरी सिंगल चार्जिंग में तकरीबन 120 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. इसमें फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम प्रदान किया गया है. Okinava रिज प्लस Electric Scooter की टॉप रेंज 55 किमी के आस-पास है.

Hero Electric Optima CX

ये स्कूटर 0.55 KW की मोटर से लैस है. ये मोटर 0.73 बीएचपी की शक्ति देने की क्षमता रखती है. स्कूटर 4 कलर ऑप्शंस के साथ ग्राहकों के लिए मौजूद है. इसमें कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम रियर और फ्रंट में दिया गया है. इसमें दो बैटरी विकल्प दिए जाते हैं. इसकी कीमत 62,355 रुपये है. इसकी रेंज सिंगल के बैटरी के साथ क्रमश: 82Km और 122 Km है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 45 किमी है

Bounce Infinity E1

Electric Scooter
image source-google

इस स्कूटर को आप मात्र 55,114 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं. इसमें 85 किमी की रेंज मिलती है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 65 किमी प्रति घंटा है. इसकी बैटरी तकरीबन 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. इसमें कंपनी की तरफ से दो वेरिएंट और 3 कलर ऑप्शन ऑफर किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें : Electric scooter: युवाओं का दिल जीतने जल्द आ रहा है इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स देख बाइक को कर देंगे टाटा बाय-बाय

Ampere Zeal

Electric Scooter
image source-google

इस स्कूटर में लिथियम आयन 1.2 Kw ब्रशलेस डीसी मोटर दी गई है. इस मोटर के सहारे आप 1.6 बीएचपी के साथ इसे चला सकते हैं. इसे चार्ज होने में 5.5 घंटे तक का वक्त लग जाता है. वहीं इसकी रेंज और टॉप स्पीड क्रमश: 75KM और 55 किमी/प्रति घंटा है. इसको फिलहाल 67,478 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you