ऑटो250km की धांसू रेंज साथ नए अवतार में पेश...

250km की धांसू रेंज साथ नए अवतार में पेश हुई इलेक्ट्रिक बाइक komaki ranger 2023, कमाल के फीचर्स के साथ कीमत बस इतनी

इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता komaki ने अपनी बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक komaki ranger को नए अवतार में पेश कर कर दिया है.

-

होमऑटो250km की धांसू रेंज साथ नए अवतार में पेश हुई इलेक्ट्रिक बाइक komaki ranger 2023, कमाल के फीचर्स के साथ कीमत बस इतनी

250km की धांसू रेंज साथ नए अवतार में पेश हुई इलेक्ट्रिक बाइक komaki ranger 2023, कमाल के फीचर्स के साथ कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

komaki ranger 2023 : इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रिक बाइक की भी डिमांड काफी बढ़ी है. जिसमें तमाम बड़ी कंपनियों से लेकर छोटी कंपनियों के नाम शामिल है. इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता komaki ने अपनी बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक komaki ranger को नए अवतार में पेश कर कर दिया है. कम्पनी ने अपने इस बाइक में जबरदस्त लुक के साथ साथ कमाल का फीचर्स भी दिया है. इतना ही नहीं, कंपनी ने इसमें शानदार सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध कराया है. साथ ही कंपनी ने इसमें जबरदस्त रेंज भी उपलब्ध कराया है. वहीं, रिपोर्ट की माने तो यह बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर 350 टक्कर देती है.

komaki ranger 2023
komaki ranger 2023

कैसा है इसका फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें ऑनबोर्ड नेविगेशन और साउंड सिस्टम के साथ 7.0 इंच की टीएफटी स्क्रीन प्रदान किया है. इसके अलावा इसमें ऐसे कई स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे और भी शानदार बनाता है. वहीं, इस बाइक में राइडर के सेफ्टी का भी खूब ख्याल रखा गया है. ऐसे में अगर आप किसी सुरक्षित बाइक की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

ये भी पढ़ें : धाकड़ रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही Gogoro 2 Series स्कूटर, जानें फीचर्स से लेकर लॉन्चिंग तक की पूरी डिटेल

komaki ranger 2023 : बैटरी

अगर बात करें इसमें मौजूद बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, 4.5kwh के लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है, जो सिंगल चार्ज में 200 से 250 km तक का सफर तय करने में सक्षम है.

komaki ranger 2023 : कितनी है इसकी कीमत

अगर बात करें इसेकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस नई बाइक को 1.68 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट हो सकता है.

किससे होगा मुकाबला

अगर बात करें इसके प्रतिद्वंदी बाइक के बारे में तो यह ice इंजन वाली रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को जोरदार टक्कर देती है. हालंकि, इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में फिलहाल इसका कोई मुकाबला नहीं है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you