ऑटोE-bike Ebii: धाकड़ लुक के साथ जल्द ही मार्केट...

E-bike Ebii: धाकड़ लुक के साथ जल्द ही मार्केट पर राज करने आ रही जबरदस्त ये ई बाइक, जानें खासियत

E-bike Ebii: भारतीय बाजार में ई बाइक का डिमांड खूब बढ़ गया है. इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक गैजेट बनाने वाली Acer कंपनी ने अपनी लोकप्रिय e-bike ebii को जल्द ही मार्केट में पेश करने वाली है.

-

होमऑटोE-bike Ebii: धाकड़ लुक के साथ जल्द ही मार्केट पर राज करने आ रही जबरदस्त ये ई बाइक, जानें खासियत

E-bike Ebii: धाकड़ लुक के साथ जल्द ही मार्केट पर राज करने आ रही जबरदस्त ये ई बाइक, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

E-bike Ebii: भारतीय बाजार में ई बाइक का डिमांड खूब बढ़ गया है. इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक गैजेट बनाने वाली Acer कंपनी ने अपनी लोकप्रिय e-bike ebii को जल्द ही मार्केट में पेश करने वाली है. कंपनी ने इसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तकनीक पर तैयार किया है. इसमें कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. खास बात यह है कि यह बाइक सड़क के हिसाब से अपना स्पीड ऑटोमैटिक चेंज कर लेगी.

E-bike Ebii
E-bike Ebii

E-bike Ebii: फोन और लैपटॉप होगा चार्ज

बताते चले इस बाइक को अत्याधुनिक तकनीक पर बनाया गया है. जिसमें आप अपनी फोन, लैपटॉप भी आसानी से चार्ज कर सकते हैं. Ebii इलेक्ट्रिक साइकिल में सेंसर लगाए गए हैं जो आसपास किसी शख्स या वस्तु के अधिक पास होने पर आपको अलर्ट करता है. यानी कि अगर आप ड्राइविंग कर रहे हैं और आपके आस पास खतरा मंडरा रहा होगा, तो आप आसानी से उसका अंदाजा पहले से ही लगा सकते हैं. इसमें ट्यूबलेस टायर के अलावा साइकिल में एल्युमिनियम अलॉय फ्रेम भी मौजूद है. इसे आप पैंडल और बैटरी दोनों से सकते हैं.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹9,856 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक बाइक, फैमिली देखते ही बोलेगी ‘ओह माय गॉड’ इतनी सुंदर

वजन बस 16 किलोग्राम

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो, बता दें कंपनी इसमें 460 W की क्षमता वाली बैटरी का इस्तेमाल करेगी, जो 40 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. एक बार चार्ज करने पर यह 100 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है. यह 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. इसकी टॉप स्पीड 25mph है. वहीं फीचर्स के तौर पर इसमें ई-लॉक, थेफ्ट अलर्ट, फाइंड माय बाइक, रियर रडार जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस

कब होगी मार्केट में इसकी एंट्री

ताइवान की बहुराष्ट्रीय हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Acer, जो कि इंडियन मार्केट में अपने लैपटॉप्स के लिए मशहूर है उसने भी अपने नए इलेक्ट्रिक साइकिल (E-Bike) को लॉन्च करने की घोषणा की है. हालंकि कब करेगी उसकी जानकारी कंपनी ने अभी तक नहीं दी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

आईपीएल को लेकर Glen Maxwell ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा “शायद मेरा आखिरी…”

Glen Maxwell: ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you