ऑटोमात्र ₹9,856 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक बाइक,...

मात्र ₹9,856 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक बाइक, फैमिली देखते ही बोलेगी ‘ओह माय गॉड’ इतनी सुंदर

Ultraviolet F77 Electric Bike : आप सभी इस बात को भली भांति जानते ही होंगे कि इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों को खूब डिमांड बढ़ गई है.

-

होमऑटोमात्र ₹9,856 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक बाइक, फैमिली देखते ही बोलेगी ‘ओह माय गॉड’ इतनी सुंदर

मात्र ₹9,856 में घर ले जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक बाइक, फैमिली देखते ही बोलेगी ‘ओह माय गॉड’ इतनी सुंदर

Published Date :

Follow Us On :

Ultraviolet F77 Electric Bike : आप सभी इस बात को भली भांति जानते ही होंगे कि इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों को खूब डिमांड बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनियां भी एक से बढ़कर एक धांसू इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर को मार्केट में पेश कर रही है. जिसमें नई कम्पनियों से लेकर पुरानी कंपनियां शामिल है. इसी कड़ी में आज आपको अबतक की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने वाले है जिसे आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें इसका लुक से देखते ही फैमिली वाले बोलेंगे ओ माई गॉड इतनी सुंदर बाइक!

ये भी पढ़ें: Suzuki burgman EV: खत्म हुआ इंतजार, जल्द ही सुजुकी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की होगी धमाकेदार एंट्री, फीचर्स मिनटों में जीत लेगा दिल

Ultraviolet F77 Electric Bike
Ultraviolet F77 Electric Bike

धाकड़ रेंज के साथ आयेगी ये बाइक

आज हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, उसका नाम ultraviolet F77 Electric Bike है. जिसे कंपनी ने हाल ही में मार्केट में लॉन्च किया है. इसकी रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक सिंगल चार्ज में 307km तक की रेंज देने में सक्षम है. इसके साथ आपको 32,000 वाट की पावर वाली परमानेंट मैग्नेट वाली इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगी.

Ultraviolet F77 Electric Bike : बस 9856 रुपए में घर ले जाएं चमचमाती बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर आप इस बाइक को फुल पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं तो, बता दें इस बाइक की शुरुआती कीमत 3.5 लाख से लेकर ₹5.2 लाख तक की एक्सशोरूम तय की गई है. लेकिन इतना पैसा एक बार में किसी इंसान के पास होना संभव नहीं है. ऐसे में अब आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. आप इस बाइक को कम कीमत में भी खरीद सकते हैं. जी हां! आपने बिलकुल सही सुना है. अब आप इस बाइक को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. बता दें कंपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. जिसका लाभ उठाकर आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन किसी भी बैंक से आपको लोन मिल जायेगी. जिसके बाद आप कंपनी को डाउनपेमेंट कर इस बाइक को खरीद सकते हैं. इस बाइक को खरीदने के बाद आपको हर महीने ₹9,856 ईएमआई चुकाना पड़ेगा.

Ultraviolet F77 Electric Bike : 5 घंटे में होगी फुल चार्ज

बताते चले यह बाइक रेंज में जितनी धाकड़ है उतनी ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इस बाइक को फुल चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अब QR कोड स्कैन करके चुटकियों में ट्रांसफर होगी चैट WhatsApp चैट,जानें प्रोसेस

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में दुनिया का सबसे...

World Cup 2023: Trent Boult ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले कीवी खिलाड़ी

World Cup 2023: न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के बीच विश्वकप...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you