ऑटोCitroen EV : कंपनी की इस इलेक्ट्रिक कार का...

Citroen EV : कंपनी की इस इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन देख हो जायेंगे हैरान, जानें लॉन्चिंग से लेकर बैटरी तक का डिटेल

Citroen EV : Citroen ने हालही में अपनी एक बेहतरीन कार को ग्लोबल बाजार में पेश किया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को मॉय एमी बगी (My Ami Buggy) नाम से ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया है.

-

होमऑटोCitroen EV : कंपनी की इस इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन देख हो जायेंगे हैरान, जानें लॉन्चिंग से लेकर बैटरी तक का डिटेल

Citroen EV : कंपनी की इस इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन देख हो जायेंगे हैरान, जानें लॉन्चिंग से लेकर बैटरी तक का डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Citroen EV : Citroen ने हालही में अपनी एक बेहतरीन कार को ग्लोबल बाजार में पेश किया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को मॉय एमी बगी (My Ami Buggy) नाम से ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया है. साथ ही इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही तगड़ी बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं कंपनी की इस कार में आपको शानदार सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध कराए हैं. वहीं, इस कार में धाकड़ रेंज ऑफर की गई है.

ये भी पढ़ें : Hero Splendor Sports Edition: हीरो स्पलेंडर के स्पोर्ट्स एडिशन को देख कर मचल उठा लोगों का दिल , देखें तस्वीरें

Citroen EV
Citroen EV

Citroen EV : Battery Pack

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, My Ami इलेक्ट्रिक कार में 5.4 किलोवॉट का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो सिंगल चार्ज में 74किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इस कार की टॉप स्पीड 45kmph रखी गई है. साथ ही इसमें बैठने के बाद लोग ताजी हवा का आनंद मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस कार का कॉन्सेप्ट 2021 में पेश किया गया था, जिसे लोगों से खूब प्यार मिला था.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे वैश्विक बाजार में 10.28 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. इसके साथ ही इस कार में आपको धांसू रेंज और शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. वही भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, देखें बदलाव

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you