ऑटो11 लाख में मिल रही 320 km चलने वाली...

11 लाख में मिल रही 320 km चलने वाली इलोक्ट्रिक कार, जानें डिटेल

Citroen eC3 में फिलहाल दो वेरिएंट Live ओर Feel आते हैं। कार में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स हैं।

-

होमऑटो11 लाख में मिल रही 320 km चलने वाली इलोक्ट्रिक कार, जानें डिटेल

11 लाख में मिल रही 320 km चलने वाली इलोक्ट्रिक कार, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Citroen eC3: लोगों को सस्ती और हाई ड्राइविंग रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार चाहिए। इसी सेगमेंट की एक क्यूट कार है, जो सड़क पर एक बार फुल चार्ज होने पर 320 km तक चलती है। यह कार शुरुआती कीमत 11.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रही है। DC फास्ट चार्जर से यह कार 57 मिनट में फुल चार्ज हो जाती।  यह कंपनी की 5 सीटर कार है।

170mm का ग्राउंड क्लीयरेंस

Citroen eC3 का टॉप मॉडल 12.76 लाख रुपये में आता है। कार में फिलहाल दो वेरिएंट Live ओर Feel आते हैं। Citroen eC3 में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स हैं। कार में 10.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाता है। इस हैचबैक कार में 170mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। कारम  एक मैनुअल एसी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

ये भी पढे़ : ₹11,471 की EMI पर घर ले जाएं Hyundai Exter कार, सेफ्टी में है जबरदस्त और कीमत भी है काफी कम

कार में 57PS की पावर

कार में 4 मोनोटोन और 9 डुअल टोन कलर मिलते हैं। कार में कीलेस एंट्री, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और 29.2 kWh का दमदार बैटरी पैक मिलता है। इस कार में 57PS की पावर और 143 Nm का टॉर्क मिलता है। Citroen eC3 15A सॉकेट से in 10.30 मिनट में चार्ज हो जाती है।

एबीएस की सेफ्टी

Citroen eC3 में  सेफ्टी के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग दिए गए हैं। इसमें ईबीडी के साथ एबीएस की सिक्योरिटी मिलती है। एबीएस सेंसर से काम करते हैं। यह अचानक ब्रेक लगाने पर चारों टायरों को कंट्रोल करते हैं। कार में रियर पार्किंग सेंसर है, जिससे गाड़ी बैक करने के दौरान किसी व्यक्ति या वस्तु आने पर यह अलर्ट जारी करता है। बाजार में इसका मुकाबला Tata Tiago EV और MG Comet EV से होता है।

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you