ऑटोHyundai Creta की हड्डी पसली एक करने आ गई...

Hyundai Creta की हड्डी पसली एक करने आ गई Citroen C3 Aircross, कीमत है 10 लाख से भी कम

Citroen C3 Aircross : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी सिट्रोन इंडिया ने अपनी बहुप्रतीक्षित कार Citroen C3 Aircross को आखिरकार भारत में लॉन्च कर ही दिया है.

-

होमऑटोHyundai Creta की हड्डी पसली एक करने आ गई Citroen C3 Aircross, कीमत है 10 लाख से भी कम

Hyundai Creta की हड्डी पसली एक करने आ गई Citroen C3 Aircross, कीमत है 10 लाख से भी कम

Published Date :

Follow Us On :

Citroen C3 Aircross : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी सिट्रोन इंडिया ने अपनी बहुप्रतीक्षित कार Citroen C3 Aircross को आखिरकार भारत में लॉन्च कर ही दिया है. कंपनी ने इसे 9.99 लाख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. बता दें, इस कार की डिलीवरी 15 अक्टूबर से शुरू होगी और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा से होता है.

कितनी है Citroen C3 Aircross कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये कार कुल तीन वेरिएंट – यू, प्लस और मैक्स में आयेगी. जिसकी कीमत क्रमशः 9. 99 लाख, 11.34 लाख, और 11.99 लाख रुपए हैं. वहीं, इसका यू वेरिएंट 5+2 सीटर ऑप्शन के साथ नहीं आती है. वहीं, इसके प्लस वैरिएंट की कीमत 11.69 लाख और मैक्स वैरिएंट की कीमत 12.34 लाख रुपए रखी गई है. कम्पनी अपने इस कार को 46 शहरों में 51 La Maison Citroen Phygital शोरूम के माध्यम से बेचेगी.

ये भी पढे़ : फौलाद सी मजबूत पावरट्रेन के साथ आई KTM Brabus 1300R, मिलेगी फीचर्स की भरमार, जानें कीमत

Citroen C3 Aircross : इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने अपने इस कार में 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 109बीएचपी की पावर और 190एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये 18.5 लीटर का रेंज देती है.

महज 25 हजार में घर ले जाएं

यदि आप भी Citroen C3 Aircross को खरीदने की चाहत रख रखते हैं तो आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस महज ₹25000 की टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं. वहीं, इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 10 इंच का बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, इलेक्ट्रिक से लैस ओआरवीएम, वॉशर के साथ रियल वाइपर आदि की सुविधा दी हुई है.

20 सेकंड में हटाएं 3 लाइन सीट

इस कर की सबसे खास बात यह है कि इसमें 3 लाइन में दो अलग-अलग सीट्स दिए गए हैं, जिसे अपने पसंद के हिसाब से मोड़ा या हटाया जा सकता है. कंपनी का कहना है कि थ्री लाइन के सीटों को हटाने में महज 20 सेकंड का समय लगता है. वही Citroen अपने इस कर पर 2 साल या 40,000 किलोमीटर की मानक वारंटी भी ऑफर कर रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you