ऑटोइस SUV पर जबरदस्त ऑफर, आज खरीदें और अगले...

इस SUV पर जबरदस्त ऑफर, आज खरीदें और अगले साल से भरना शुरू करें किस्त

Citroen C3 Aircross: ; यह बिग साइज एसयूवी कार है। बाजार में यह हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस से मुकाबला करेगी। इसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग मिलते हैं।

-

होमऑटोइस SUV पर जबरदस्त ऑफर, आज खरीदें और अगले साल से भरना शुरू करें किस्त

इस SUV पर जबरदस्त ऑफर, आज खरीदें और अगले साल से भरना शुरू करें किस्त

Published Date :

Follow Us On :

Citroen C3 Aircross: Citroen की स्मार्ट गाड़ियां धीरे-धीरे इंडियन कार मार्केट में अपने पैर पसार रही हैं। इसी कड़ी में कंपनी की नई बिग साइज एसयूवी लॉन्च होने वाली है। इस कार का नाम है Citroen C3 Aircross. यह बड़े टायर साइज के साथ आती है।

कई लोन स्कीम ऑफर

अपनी इस नई गाड़ी पर कंपनी धांसू ऑफर दे रही है। दरअसल, 31 अक्टूबर 2023 तक अगर आप इस कार को बुक करवाते हैं और EMI का ऑप्शन लेते हैं तो आपको अगले साल यानि 2024 से किस्त भरनी होगी। इस लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

ये भी पढ़ें: Toyota की धांसू SUV कार, 26 की माइलेज और कीमत 11 लाख से कम

सभी एडवांस फीचर्स

इस नई कार में10.2-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। कार में एयरबैग, एबीएस और हिल होल्ड असिस्ट जैसे धाकड़ सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। यह शानदार कार बाजार में पहले से मौजूद Hyundai Creta और Kia Seltos को चुनौती देगी। इसमें आरामदायक सस्पेंशन दिए गए हैं

रिवर्स कैमरा और अलॉय व्हील

कार का टॉप मॉडल 12.34 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार नई कार के तीन वेरिएंट पेश किए जांएगे। इसमें 5 सीट का भी ऑप्शन मिलेगा। इसमें चार कलर ऑप्शन मिलेंगे। कार में रिवर्स कैमरा और अलॉय व्हील मिलेंगे।

कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 200 mm

कार में 7.0-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया । कार में में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) मिलता । कार 18.5 kmpl की माइलेज देगी। इसमें 1.2-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। कार 110 PS की पावर देगी। इस कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 200 mm का है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung एक बार फिर बनी नंबर 1, Xiaomi को पछाड़ बनी सबसे ज्यादा मोबाइल बेचने वाली कंपनी,देखें डिटेल

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हमेशा विदेशी कंपनियों का कब्जा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you