ऑटोCar offers: आने वाले 3 दिनों में ही खरीद...

Car offers: आने वाले 3 दिनों में ही खरीद लें ये कार, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें

Car offers: पिछले कुछ महीनों से वाहन निर्माता कंपनियां ग्राहकों के लिए अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट दे रही है. कम्पनी अपने कार पर 2.5 लाख तक का धाकड़ डिस्काउंट दे रही है.

-

होमऑटोCar offers: आने वाले 3 दिनों में ही खरीद लें ये कार, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें

Car offers: आने वाले 3 दिनों में ही खरीद लें ये कार, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Car offers: पिछले कुछ महीनों से वाहन निर्माता कंपनियां ग्राहकों के लिए अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट दे रही है. कम्पनी अपने कार पर 2.5 लाख तक का धाकड़ डिस्काउंट दे रही है. ऐसे में अगर आप भी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो, आज ही इन कारों को खरीद लें, क्योंकि अगले तीन दिनों में यह गोल्डन ऑफर खत्म हो जाएगा और आप हाथ मलते रह जायेंगे.

Car offers
Car offers(Filephoto)

बताते चले कि, यह डिस्काउंट ऑफर अलग-अलग डीलर्स पर अलग-अलग हो सकता है. ऐसे में आइए आज हम आपको इस लेख में ऐसी 10 कार के बारे में जानकारी देते हैं जिसपर कंपनी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है और इस लिस्ट में आपकी फेवरेट कार कौन सी है?

जीप मेरिडियन पर मिल रहा धाकड़ (Car offers)छूट

नए साल पर डिस्काउंट ऑफर के चलते दिल्ली में कुछ डीलर मेरिडियन कार पर 2.5 लाख रुपये तक के ऑफर्स प्रदान कर रहे हैं तो वहीं कम्पास कार पर 1.7 लाख रुपये तक के ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे है. अगर मेरिडियन कार के मुकाबले के बारें में बात की जाए तो, ये कार भारतीय बाजार में टोयोटा फॉर्च्यूनर, स्कोडा कोडिएक और फॉक्सवैगन टिगुआन जैसी कारों को टक्कर देने में सक्षम है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह ऑफर बहुत बढ़िया है जिसे आप लाखों की बचत कर सकते हैं.

TATA सफारी पर 1.25 लाख का मिल रही छूट

अगर आप भी टाटा की लोकप्रिय एसयूवी कार टाटा सफारी को खरीदने का सोच रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए काम का हो सकता है क्योंकि दिल्ली-NCR में कुछ डीलर टाटा सफारी SUV पर ग्राहकों को 1.25 लाख रुपये तक का धाकड़ डिस्काउंट दे रहे हैं. इस कार की ऑनरोड कीमत 15 लाख रुपए हैं जिसे इस ऑफर के तहत अगर आप खरीदते हैं तो यह कार 14 लाख रुपए में पड़ेगा. हाल ही में टाटा ने अपनी तीन कारों टाटा नेक्सन, टाटा हैरियर और टाटा सफारी को नए डार्क रेड एडिशन में लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किए जा चुके है.

अन्य कारों पर भी मिल रहा है भारी छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे, इन कारों के अलावा भी कम्पनी अन्य गाड़ियों पर भी छूट दे रही है. कम्पनी कम्पास पर 1.7 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, स्कोडा कुशॉक और फॉक्सवैगन टाइगन पर 1.25 लाख रुपये, हैरियर पर 1.2 लाख रुपये, हुंडई अल्कजार पर 1.2 लाख रुपये, किआ सेल्टोस पर 1.07 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा महिंद्रा भी अपनी फेवरेट कार महिंद्रा थार पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. साथ ही होंडा सिटी पर 70,000 से 1 लाख रुपये और हुंडई पर वरना 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें : River Indie: घरेलू बाजार में रिवर इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर की हुई एंट्री, 120KM की रेंज के साथ मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you