ऑटोCar Cool Cushion Seat : अब नहीं होगी गर्मी...

Car Cool Cushion Seat : अब नहीं होगी गर्मी में लंबी दूरी तक बैठने में दिक्कत, आराम के साथ मिलेगा ठंड़क का मज़ा

-

होमऑटोCar Cool Cushion Seat : अब नहीं होगी गर्मी में लंबी दूरी तक बैठने में दिक्कत, आराम के साथ मिलेगा ठंड़क का मज़ा

Car Cool Cushion Seat : अब नहीं होगी गर्मी में लंबी दूरी तक बैठने में दिक्कत, आराम के साथ मिलेगा ठंड़क का मज़ा

Published Date :

Follow Us On :

Car Cool Cushion Seat: देश के हर कोने में चिलचिलाती गर्मी से लोग हाल बेहाल हो रहे हैं. ऐसे में कोई कूलर पंखा खरीद रहा है तो कोई गर्मी से बचने के लिए कोई और जुगाड़ की तलाश में है. आज हम आपको एक ऐसा जुगाड़ू उपकरण बताने वाले हैं. जिसका इस्तेमाल करके आप गाड़ी में बिना गर्मी के ड्राइविंग कर पाएंगे जी हां, इसका यूज आप गाड़ी की सीट पर नॉर्मल चेयर पर या इसके अलावा कहीं भी कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं इसकी डिटेल्स

बेहद कंफर्टेबल है यह ड्राइविंग पैड

जिस ड्राइविंग Cushion के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसको Cloyster के द्वारा ऑफर किया जाता है. यह कई सारे कलर ऑप्शंस के साथ कस्टमर्स के लिए अवेलेबल है. जब आप कहीं ड्राइविंग करेंगे और इसको सीट पर बिछा लेंगे तो आप काफी कंफर्टेबल महसूस करेंगे. खासकर गर्मियों में यह काफी राहत देने का काम करता है इसके साथ ही इसका इस्तेमाल ड्राइविंग करते वक्त, व्हीलचेयर पर ऑफिस में या स्टेडियम में भी किया जा सकता है यह पूरी तरह से पेन रिलीफ डिवाइस है.

यह हैं कमाल के फीचर्स

Car Cool Cushion Seat
image flipkart

इस डिवाइस को प्लास्टिक की मैट फिनिश दी गई है यह कई सारे कलर्स में ग्राहकों के लिए अवेलेबल है. इसका यूज पीठ और गर्दन को कंफर्ट देने के लिए भी किया जा सकता है. ये डिकम्प्रेसन और वेन्टीलेशन की सुविधा के साथ आता है. साथ में एलिमिनेट की सुविधा भी प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें: Mahindra 5 SUV Cars: महिंद्रा की 5 डोर थार के साथ ये कारें भी मार्केट उड़ाएंगी गर्दा,फीचर्स जान उड़ जायेंगे होश

कीमत

Car Cool Cushion Seat को फ्लिपकार्ट से 1,799 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है. इस पर फिलहाल 50 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे आप ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं. वहीं किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 200 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you