ऑटो₹1600 से भी कम में घर लाएं TVS XL100...

₹1600 से भी कम में घर लाएं TVS XL100 Comfort, कम कीमत में मिलता है तगड़ा रेंज, जानें डिटेल

-

होमऑटो₹1600 से भी कम में घर लाएं TVS XL100 Comfort, कम कीमत में मिलता है तगड़ा रेंज, जानें डिटेल

₹1600 से भी कम में घर लाएं TVS XL100 Comfort, कम कीमत में मिलता है तगड़ा रेंज, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

TVS XL100 Comfort : एक मोपेड बाइक है जिसे हाल ही के दिनों में पेश किया गया है. बता दें, इस बाइक को खास कर ग्रामीण क्षेत्रों के लिए डिजाइन किया गया है ताकि ज्यादा उम्र के व्यक्ति को इसे चलाने में दिक्कत न हो. कम्पनी ने इसे 46456 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. यह 2 वेरिएंट और 6 रंगों में उपलब्ध है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह एक शानदार मौका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी इसपर धांसू ऑफर दे रही है जिसका लाभ उठाकर आप आसानी से इसे सस्ते में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : युवाओं के दिलों पर बिजली गिराने जल्द आ रही KTM 200 Duke बाइक, जानें शानदार फीचर्स

TVS XL100 Comfort : माइलेज और परफॉर्मेंस

TVS XL100 में 100सीसी का सिंगल-सिलेंडर फोर-स्ट्रोक फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 6000rpm पर 4.4bhp पावर और 3,500rpm पर 6.5Nm टार्क जनरेट करता है. बता दें, यह 52kmpl के माइलेज देता है.

TVS XL100 Comfort
TVS XL100 Comfort

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इसमें कई शानदार फीचर्स मौजूद है. इसके फ्रंट में पारंपरिक टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में डुअल हाइड्रोलिक स्प्रिंग्स लगा हुआ हैं. साथ ही टच-स्टार्ट सिस्टम भी मौजूद है.

1600 से भी कम में खरीदें इसे

अगर आप इस बाइक को खरीदने जाते हैं तो आपके पास 47 हजार रुपए का होना जरूरी है. किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. दरअसल कम्पनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है जिसका लाभ उठाकर आप इसे 1575 रुपए में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you