ऑटो₹2,908 की EMI पर घर ले जाएं TVS का...

₹2,908 की EMI पर घर ले जाएं TVS का ये शानदार स्कूटर, लड़कियों के लिए है बेस्ट, जानें खासियत

TVS Scooty Pep Plus : भारतीय मार्केट में कम वजन वाले स्कूटर का काफी डिमांड है, लेकिन देश में ऐसे बहुत से कम स्कूटी है जो हल्के वजन में आती है. हालांकि, TVS के Pep Plus स्कूटी का वजन महज 93Kg है

-

होमऑटो₹2,908 की EMI पर घर ले जाएं TVS का ये शानदार स्कूटर, लड़कियों के लिए है बेस्ट, जानें खासियत

₹2,908 की EMI पर घर ले जाएं TVS का ये शानदार स्कूटर, लड़कियों के लिए है बेस्ट, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

TVS Scooty Pep Plus : भारतीय मार्केट में कम वजन वाले स्कूटर का काफी डिमांड है, लेकिन देश में ऐसे बहुत से कम स्कूटी है जो हल्के वजन में आती है. हालांकि, TVS के Pep Plus स्कूटी (TVS Scooty Pep Plus) का वजन महज 93Kg है जो अन्य स्कूटर की तुलना में काफी कम है. और यही कारण है कि ये महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वाहन का वजन कम होने के कारण इसे चलाना काफी आसान होता है. साथ ही इसे कहीं भी, किसी भी रास्तों पर रोकने में आसन होता है. ऐसे में यदि आप भी इस स्कूटर को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

कितनी है इसकी कीमत

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस को कंपनी ने चार वेरिएंट और 6 रंगों में पेश किया है इस स्कूटर या बेस वेरिएंट की कीमत करीब 65,651 रुपए है. जबकि कंपनी ने इसके टॉप मॉडल की कीमत 87,614 रुपए रखा है. वहीं, ऑनरोड ये स्कूटी 49केएमपीएल का माइलेज देती है और शानदार फीचर्स मिलते हैं.

ये भी पढे़ : SmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS Jupiter 125, जानें कीमत और खासियत

TVS Scooty Pep Plus : पावरट्रेन

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस में 87.8 सीसी, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो bs6 ट्रांसमिशन के अनुरूप है. बता दे इसका इंजन 5.2बीएचपी की पावर और 6.5एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. स्कूटर के फ्रंट में टेलीस्कोपिक और रियर में मोनोशॉक दिया गया है. जबकि दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक्स के साथ Synchronized Braking Technology का इस्तेमाल किया गया है.

₹3 हज़ार से भी कम में घर ले जाएं इसे

यदि आप टीवीएस स्कूटी पर प्लस स्टैंडर्ड वेरिएंट को खरीदते हैं तो यह आपको 84,757 रुपए में पड़ेगा. हालांकि यदि आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. डाउन पेमेंट खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 80,519 रुपए का लोन मिल जाएगा. इसके बाद आपको कंपनी को 4,237 डाउन पेमेंट करना पड़ेगा तथा 10% की ब्याज दर से हर महीने 2,908 रुपए ईएमआई भरना पड़ेगा. ऐसे में यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो ये डील महिलाओं के लिए एक आकर्षक डील हो सकता है, तो बिना देर किए अभी इस स्कूटर को खरीदें.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you