ऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले...

₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Simple Energy One इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा 212KM का माइलेज

Simple Energy One : देश में बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए सिंपल एनर्जी ने हाल ही में सिंपल वन EV (Simple Energy One) को पेश किया है. कंपनी की ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 212 किलोमीटर की रेंज देता है.

-

होमऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Simple Energy One इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा 212KM का माइलेज

₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Simple Energy One इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा 212KM का माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Simple Energy One : देश में बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए सिंपल एनर्जी ने हाल ही में सिंपल वन EV (Simple Energy One) को पेश किया है. कंपनी की ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 212 किलोमीटर की रेंज देता है. ऐसे में यदि आप इसे अपने लिए खरीदते हैं तो इसमें आपको कई कलर ऑप्शन मिलेंगे. हालंकि, इसे खरीदने से पहले इसके फीचर्स कीमत और पावरट्रेन के बारे में डिटेल से जानना बहुत जरूरी है.

Simple Energy One : पावर ट्रेन और रेंज

कंपनी ने सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Simple Energy One) को पावर देने के लिए 5.0kWh बैटरी का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज में 212 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम है. दूसरी ओर इसमें 4.5kW का मोटर लगा है जो 105 किलोमीटर का टॉप स्पीड देता है. खास बात ये है कि ये स्कूटर महज 2.77 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेता है. भारतीय सड़कों पर ये 8.5kW की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

ये भी पढे़ : ₹1 लाख की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें सड़कों की रानी Maruti Jimny कार, जानें कहां उपलब्ध है ये ऑफर

इन खूबियों से लैस है ये

फीचर्स के तौर पर Simple Energy One इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलईडी रोशनी 7 इंच की टीएफटी टच स्क्रीन मिलती है जो स्क्रीन पर आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और संगीत, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, नेविगेशन, OTA अपडेट, पार्क एसिस्ट, बैटरी चार्जिंग की स्क्रीन पर जानकारी, स्पीड, एमरजेंसी, लोकेशन आदि की जानकारी उपलब्ध कराती है. कंपनी ने स्कूटर में 4 राइड मोड – इको, राइड, डैश और सोनिक उपलब्ध कराया है.वहीं, इसमें iOS और Android device को लाने की तैयारी कर रही है.

कितनी है कीमत

बेंगलुरु बेस्ड ईवी स्टार्टअप कंपनी सिंपल एनर्जी ने सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Simple Energy One) को एक ही वेरिएंट में पेश किया है. ऐसे में यदि आप इस स्कूटर को चार्जर के साथ खरीदते हैं तो यह आपको 1.58 लाख रुपए में पड़ेगा. वहीं, यदि आप चार्जर स्किप करते हैं तो ये 1.45 लाख में खरीदा जा सकता है. खास बात ये है कि कंपनी इसपर ईएमआई प्लान भी ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो ये इसके लिए आपको 7,250 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 10% की व्याज दर से 3 साला तक 4,974 रूपए ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you