ऑटोमहज ₹10 हजार देकर इस शानदार बाइक को बनाएं...

महज ₹10 हजार देकर इस शानदार बाइक को बनाएं अपना,एक से बढ़कर एक खूबियों से है लैस

Royal Enfield Bullet 350 : घरेलू बाजार में पावरफुल इंजन वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet 350) मोटरसाइकिल की मांग काफी अधिक है. युवा ग्राहक 350सीसी इंजन वाले बाइक को खरीदना पसंद करते हैं

-

होमऑटोमहज ₹10 हजार देकर इस शानदार बाइक को बनाएं अपना,एक से बढ़कर एक खूबियों से है लैस

महज ₹10 हजार देकर इस शानदार बाइक को बनाएं अपना,एक से बढ़कर एक खूबियों से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Bullet 350 : घरेलू बाजार में पावरफुल इंजन वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet 350) मोटरसाइकिल की मांग काफी अधिक है. युवा ग्राहक 350सीसी इंजन वाले बाइक को खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि इस तरह के बाइक से पहाड़ों का सफर काफी आसान हो जाता है. हालांकि, इसकी कीमत आम आदमी के बजट से थोड़ा अधिक होता है. ऐसे में ग्राहक एक ऐसे ऑफर का तलाश करते हैं जो कम कीमत में इसे उपलब्ध कराता हो. आज हम आपको रॉयल एनफील्ड पर मिल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप 1.98 लाख रुपए की बाइक को महज 10 हजार रुपए में अपना बना सकते हैं.

जब कम्पनी किसी गाड़ी को लॉन्च करती है तो उसके साथ कई प्लान ऑफर करती है. जिससे गाड़ियों के सेल्स में इजाफा हो सके. ठीक वैसे ही रॉयल एनफील्ड अपनी बुलेट 350 पर फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. इस ऑफर का लाभ उठाकर ग्राहक चमचमाती बुलेट बाइक को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं.

ये भी पढे़ : महज ₹35 हजार में अपना बनाएं Honda Activa, बिना डरे तय करें लंबी दूरी का सफर, लुक है शानदार

महज ₹10 हजार में बनाएं अपना इसे

यदि आप रॉयल एनफील्ड के बुलेट 350 बाइक को शोरूम से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपके पास 1.98 लाख रुपए का होना जरूरी है. हालांकि, इतना पैसा एक साथ जुटा पाना आम इंसान के बजट में नहीं है. ऐसे में आप इसे ईएमआई पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं. बाइक को फाइनेंस प्लान पर खरीदने के लिए आपको कंपनी को करीब 10,136 हज़ार रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 3 साल तक 6,955 रुपए ईएमआई भरना होगा.

Royal Enfield Bullet 350 इन खूबियों से है लैस

रॉयल एनफील्ड की सबसे अधिक डिमांड बाइक में से एक बुलेट 350 बाइक है.इस बाइक में कंपनी ने एक से बढ़कर एक नवीनतम फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल लेवल रिडाउट, एनालॉग कंसोल, ट्रिप मीटर आदि की सुविधा दी गई है. ये मोटरसाइकिल 36.5 किलो मीटर का माइलेज देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you