ऑटोमहज ₹35 हजार में अपना बनाएं Honda Activa, बिना...

महज ₹35 हजार में अपना बनाएं Honda Activa, बिना डरे तय करें लंबी दूरी का सफर, लुक है शानदार

Honda Activa : बड़े शहरों में लगे ट्रैफिक से निकलना हर किसी के बस की बात नहीं है. खासकर मिनट मिनट पर मोटरसाइकिल रोककर आगे निकलना एक ट्रेंड राइडर ही कर सकता है.

-

होमऑटोमहज ₹35 हजार में अपना बनाएं Honda Activa, बिना डरे तय करें लंबी दूरी का सफर, लुक है शानदार

महज ₹35 हजार में अपना बनाएं Honda Activa, बिना डरे तय करें लंबी दूरी का सफर, लुक है शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa : बड़े शहरों में लगे ट्रैफिक से निकलना हर किसी के बस की बात नहीं है. खासकर मिनट मिनट पर मोटरसाइकिल रोककर आगे निकलना एक ट्रेंड राइडर ही कर सकता है. इन्हीं परेशानी को देखते हुए अब महिलाएं ही नहीं पुरुष भी स्कूटर की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. मौजुदा समय में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम स्कूटर काफी संख्या में मौजूद है. ऐसे में यदि आप भी बजट में रहकर एक शानदार स्कूटर लेने का सोच रहे हैं तो आपके सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा (Honda Activa) एक बेहतर विकल्प हो सकता है.

Secondhand Honda Activa

सेकंड हैंड स्कूटर को खरीदने के लिए आपको अधिक पैसा भी खर्च करने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही आप आराम से सड़कों पर घूमने का मजा सकते हैं. यदि आपने इस स्कूटर को खरीदने में तनिक भी देरी की तो ऐसा मौका आपको दुबारा नहीं मिलेगा. होंडा एक्टिवा की कीमत जितनी कम है उतना ही शनादार माइलेज और फीचर्स मिलता है. और खास बात ये हैं कि ये पहले से ही मार्केट में सबकी पसंद बनी हुई है.

इतनी है होंडा एक्टिवा के एक्स शोरूम कीमत

ग्राहकों के बीच लंबे समय से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले स्कूटर को शोरूम से खरीदने के लिए आपको 70 से 75 हजार रुपए देने होंगे. Honda Activa स्कूटर 50 से 60 किलोमीटर का माइलेज देता है. वहीं, आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीदते हैं तो ये आपको आधे से भी कम कीमत में मिलेगा. बता दें, ये डील किसी सुनहरा मौका से कम नहीं है.

ये भी पढे़ : ₹1 लाख से भी कम में करें Honda के इस बाइक की खरीदारी, बिना रुके सड़कों पर भरेगी उड़ान

यहां से करें खरीददारी

आज के समय में देश में ऐसे कई ऑनलाइन गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट मौजूद है जो कम से कीमत में अच्छा खासा स्कूटर उपलब्ध कराती है. होंडा के एक्टिवा को ओएलएक्स पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर इस सेकंड हैंड स्कूटर की कीमत 35 हजार रुपए रखी गई है. ऑनर ने इसे 54 हजार किलोमीटर तक चलाया है. स्कूटर की कंडीशन काफी अच्छी है.

Note: लेख में दी गई जानकारी की सटीकता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. लेकिन फिर भी गाड़ी खरीदने से पहले आवश्यक दस्तावेजों की जाँच पड़ताल कर लें. हमारा उद्देश्य आपको सिर्फ जानकारी उपलब्ध कराना है Bloggistan इसकी नैतिक जिम्मेदारी नहीं लेता.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you