ऑटोयहां से हजारों के डिस्काउंट पर खरीदें OKAYA Faast...

यहां से हजारों के डिस्काउंट पर खरीदें OKAYA Faast F2B स्कूटर, मिलेगा 4 साल की वारंटी भी

-

होमऑटोयहां से हजारों के डिस्काउंट पर खरीदें OKAYA Faast F2B स्कूटर, मिलेगा 4 साल की वारंटी भी

यहां से हजारों के डिस्काउंट पर खरीदें OKAYA Faast F2B स्कूटर, मिलेगा 4 साल की वारंटी भी

Published Date :

Follow Us On :

OKAYA Faast F2B : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले 2 सालों में लोगों में इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर एक अलग छवि बन गई है. जिस कारण अधिकतर लोग इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. यदि आपका भी मन एक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन लेने का कर रहा है तो क्यों का इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विचार किया जाएं? आज हम आपके लिए एक ऐसा विकल्प लेकर आएं हैं, जिसे देखते ही आपको प्यार हो जायेगा. खास बात ये हैं कि इसपर हजारों रुपए का छूट भी मिल रहा है.

जी हां! दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम OKAYA Faast F2B है. ये सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर का रेंज देता है. इतना ही नहीं इसमें 2.2kWh का बैटरी पैक दिया गया है. वहीं, इसके बैटरी को चार्ज करने में करीब 5 घंटे का समय लगता है. OKAYA Faast F2B EV को 3 राइडिंग मोड – Eco, City और Sport में पेश किया गया है.

यहां से करें खरीददारी, मिलेगा हजारों का छूट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कमर्शियल वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. यहां पर इसकी कीमत 99,950 रुपए रखी गई है. लेकिन, यदि आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड है तो ये आपको 92,102 रुपए में मिल जायेगा. क्योंकि अभी इसपर 7,848 रुपए का छूट दिया जा रहा है. इसके अलावा भी इसपर कई और ऑफर दिए जा रहे हैं. जिसका लाभ उठाकर आप हजारों का बचत कर सके हैं.

ये भी पढे़ : महज ₹25 हजार में घर ले जाएं ये सफेद ब्यूटी, आज नहीं खरीदा तो दुबारा मिलने से रहा फिर ऐसा शानदार मौका

OKAYA Faast F2B पर मिल रहा है 4 साल का वारंटी

आपको मालूम होना चाहिए कि कम्पनी ने इसे कई फीचर्स के साथ पेश किया है. इसमें एलईडी टेल लाइट्स, एलईडी टेल लैंप, बैटरी इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स मिलते हैं.इतना ही नहीं स्कूटर के बैटरी पर 4 साल का वारंटी भी ऑफर दिया जा रहा है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you