ऑटोOMG! ₹4 लाख से भी कम कीमत में मिल...

OMG! ₹4 लाख से भी कम कीमत में मिल रही Hyundai Verna, अभी तक की सबसे बेस्ट डील होगा ये

-

होमऑटोOMG! ₹4 लाख से भी कम कीमत में मिल रही Hyundai Verna, अभी तक की सबसे बेस्ट डील होगा ये

OMG! ₹4 लाख से भी कम कीमत में मिल रही Hyundai Verna, अभी तक की सबसे बेस्ट डील होगा ये

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Verna : हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) कंपनी की सबसे पॉपुलर सेडान कारों में से एक है. देश में इसकी डिमांड एसयूवी कारों के जैसा ही है. इसमें सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग्स के अलावा ADAS जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा ये 10.28 इंच के टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है. वहीं, इसकी कीमत 10.90 लाख रुपए से शुरू होती है और 17.38 लाख रुपए तक जाती है. कंपनी इसे ईएमआई पर भी उपलब्ध करा रही है.

Hyundai Verna एक सेडान कार है जिसकी कीमत 10 से लाख से अधिक है. ऐसे में यदि आपकी भी चाहत इसे लेने की है किंतु आपका बजट इजाजत नहीं दे रहा है तो आपको बिना कुछ सोचे समझे इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीद लेना चाहिए. ऐसा करने से आपको एक बेहतर गाड़ी मिलने के साथ साथ अधिक पैसे के लिए चिंता भी नहीं करना पड़ेगा. बता दें, इसे खरीदने के बाद आपके लिए ये अभी तक का सबसे बेस्ट डील होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Bajaj Platina 100 ने 75KM की माइलेज से मचाया धूम, कीमत देख मन में फूटेगा लड्डू

Cars24 पर उपलब्ध है ये ऑफर

वर्तमान समय में भारतीय ऑटो मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट मौजूद है जो पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री कर रही है. इसी में से एक नाम Cars24 का भी आता है. इस वेबसाईट पर Hyundai Verna के सेकंड हैंड मॉडल को 3.72 लाख रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. ये कार 2012 मॉडल है जिसे अब तक 58,463 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. ये पेट्रोल इंजन कार है जिसमें 1591cc का इंजन मिलता है. वहीं, आप चाहे तो इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

Note: इस लेख में दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. हमारा उद्देश्य आपको जानकारी देना है. यदि गाड़ी के कीमत, माइलेज आदि में उतार चढाव होता है तो इसकी जिम्मेदारी Bloggistan नहीं लेता है. साथ ही किसी भी गाड़ी को खरीदने के लिए पहले जांच पड़ताल कर लें.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you