ऑटो₹1.10 लाख वाली Bajaj Pulsar 150 बाइक मिल रही...

₹1.10 लाख वाली Bajaj Pulsar 150 बाइक मिल रही महज 20 हजार रुपए में, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

-

होमऑटो₹1.10 लाख वाली Bajaj Pulsar 150 बाइक मिल रही महज 20 हजार रुपए में, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

₹1.10 लाख वाली Bajaj Pulsar 150 बाइक मिल रही महज 20 हजार रुपए में, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 150 : यदि आपके पास नई मोटरसाइकिल खरीदने का बजट नहीं है तो अब टेंशन की कोई बात नहीं है क्योंकि देश में अब सेकंड हैंड बाइक्स के भी इतने विकल्प उपलब्ध है, जिसे ग्राहक देखते ही खुश हो जायेंगे. अगर देखा जाएं तो भारत में नई बाइक से ज्यादा पुरानी मोटरसाइकिल मौजूद है. सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीददारी करने बढ़िया फीचर्स से लैस या ये कहे कि हमे अपनी मन पसंद बाइक किफायती दामों में मिल जाती है.

भारत में बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar 150) का सालों से बोलबाला रहा है. इसे युवा से लेकर बूढ़े आदमी तक चलाना पसंद करते हैं. खास बात ये हैं कि इसकी डिमांड शहर के साथ साथ ग्रामीण इलाकों में भी काफी अधिक है. Bajaj Pulsar को उसकी खूबसूरती और लंबी रेंज के लिए काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में यदि आप इसे नई खरीदने में सक्षम नहीं है तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीदकर अपना सपना पूरा कर सकते हैं. हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप इसे महज 20 हजार में खरीद सकते हैं. ऐसे करने से आपके हजारों रूपये बचेंगे.

ये भी पढे़ : Tata Punch की बैंड बजाने आ गई ये कॉम्पैक्ट SUV, कम कीमत में देती लक्जरी कार वाली फीलिंग

कितनी है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, वर्तमान समय में Bajaj Pulsar 150 की एक्स शोरूम कीमत 1.10 लाख रुपए है.बता दें, ये बाइक 47 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है. इसके साथ ही इसमें 149.5cc का इंजन मिलता है. ऐसे में यदि आप इतने पैसे नहीं जुटा पा रहे हैं तो आज ही इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीद कर ले जा सकते हैं. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि ये डील कहां और कैसे मिल रहा है.

यहां से करें Bajaj Pulsar 150 की खरीददारी

Bajaj Pulsar 150 बाइक को ओएलएक्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्टिंग किया गया है. यहां पर इस बाइक की कीमत 19,999 रूपए रखी गई है. बता दें, ये फर्स्ट ऑनर बाइक है और इसे अभी तक 32,052 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. ये 2008 मॉडल है जोकि पटना में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vivo ने लॉन्च किया Y सीरीज का ये नया 128GB स्टोरेज वाला फोन, देखें कीमत और खासियत

Vivo अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए एक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you