ऑटोअरे वाह! Flipkart के इस धांसू ऑफर के साथ...

अरे वाह! Flipkart के इस धांसू ऑफर के साथ खरीदें Hero Passion XTEC बाइक, होगी हजारों की बचत

फ्लिपकार्ट पर Hero Passion XTEC को 81,483 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. जिसपर अभी हजारों रूपये का छुट ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में चलिए इन ऑफर्स के बारे में जानते है.

-

होमऑटोअरे वाह! Flipkart के इस धांसू ऑफर के साथ खरीदें Hero Passion XTEC बाइक, होगी हजारों की बचत

अरे वाह! Flipkart के इस धांसू ऑफर के साथ खरीदें Hero Passion XTEC बाइक, होगी हजारों की बचत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Passion XTEC : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वर्तमान समय में कमर्शियल साइट फ्लिपकार्ट का मचा बचत सेल यानी ‘बिग बिलियन डे’ चल रहा है. जिस वजह से यहाँ हरेक समान पर अच्छा खासा छूट मिल रहा है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि बिग बिलियन डे में बाइक्स पर भी ऑफर दिया जा रहा है? अगर नहीं तो आपके लिए ये जानना बहुत फायदेमंद हो सकता है. क्योंकि अभी यहां से इस मोटरसाइकिल की खरीददारी करने पर आपको हजारों का फायदा हो सकता है. जी हां दरअसल आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर Hero Passion XTEC को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. जिसपर अभी हजारों का छूट मिल रहा है. तो चलिए बिना समय गवाएं इस ऑफर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

क्या है पूरा ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फ्लिपकार्ट पर Hero Passion XTEC को 81,483 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. ऐसे में यदि आप अभी इस बाइक को लेते हैं तो आपको इसपर 10 हजार तक का फ्लैट डिस्काउंट और Axis Bank, ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा 5000 रुपए से अधिक का समय ऑर्डर करने पर आपको इसपर 1250 रुपए का और छूट मिल जायेगा.

ये भी पढे़ : 68kmpl के शानदार माइलेज से मार्केट में धुआं उड़ाने आई TVS Star City Plus, कीमत भी है काफी कम

No Cost ईएमआई भी है शानदार डील

इस डील की सबसे खास बात ये है कि यदि आप इसे अभी ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको 12 महीने तक No Cost EMI भरना पड़ेगा. यदि आप 3 महीने की ईएमआई पर इसे खरीदते हैं तो आपको 27,146 रुपए ईएमआई देना होगा, 6-महीने का लेते हैं तो प्रतिमाह 13,573 रुपए, 9 महीने के लिए हर महीने 9,049 रुपए ईएमआई देना होगा तथा 1 साल वाले लोन में आपको हर महीने 6,787 रुपए ईएमआई भरना होगा. हालांकि, इन सभी में 12 महीने वाला डील बेस्ट डील है.

Hero Passion XTEC में मिलते हैं धांसू इंजन

Hero Passion XTEC में 110 सीसी मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो 9.1ps की पावर और 9.79 एमएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वही फीचर्स के तौर पर बाइक में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर, कॉल अलर्ट्स, मैसेज अलर्ट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल आदि की सुविधा दी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you