ऑटो68kmpl के शानदार माइलेज से मार्केट में धुआं उड़ाने...

68kmpl के शानदार माइलेज से मार्केट में धुआं उड़ाने आई TVS Star City Plus, कीमत भी है काफी कम

TVS Star City Plus : कंपनी ने हाल ही में स्टार सिटी प्लस को नए फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में पेश किया है.इसकी शुरुआती कीमत 77,770 (एक्स शोरूम) है.

-

होमऑटो68kmpl के शानदार माइलेज से मार्केट में धुआं उड़ाने आई TVS Star City Plus, कीमत भी है काफी कम

68kmpl के शानदार माइलेज से मार्केट में धुआं उड़ाने आई TVS Star City Plus, कीमत भी है काफी कम

Published Date :

Follow Us On :

TVS Star City Plus : देश में बढ़ते दो पहिए वाहनों की डिमांड को देखते हुए टीवीएस मोटर कंपनी अपनी गाड़ियों में नई तकनीक का इस्तेमाल कर रही है. कंपनी ने हाल ही में स्टार सिटी प्लस (TVS Star City Plus) को नए फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में पेश किया है. इस बाइक को हीरो के स्पलेंडर मोटरसाइकिल के फीचर्स और माइलेज को मुंहतोड़ जवाब देने देने के लिए उतारा गया है. बता दे इसकी शुरुआती कीमत 77,770 (एक्स शोरूम, दिल्ली) है. वही ये 68 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देती है. ऐसे में चलिए टीवीएस स्टार सिटी प्लस के बारे में आपको बारीकी से समझते हैं.

TVS Star City Plus

TVS Star City Plus बाइक में 109.7 सीसी ET ट्रस्ट फ्यूल इंजेक्टेड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो 7350 आरपीएम पर 6.03kW मैक्सिमम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 एमएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बता दे इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे की है, जबकि ये 68 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है.

TVS Star City Plus : डाइमेंशन

टीवी स्टार सिटी प्लस (TVS Star City Plus) की लंबाई 984mm, हाइट 110mm, चौड़ाई 750mm, व्हील बेस 1260mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 172mm का है. वहीं, बाइक का कुल वजन 115 से 116 किलोग्राम है और इसके फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 10 लीटर का है. वहीं, बाइक के फ्रंट में ड्रम और डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं जबकि रियर में केवल ड्रम ब्रेक्स लगे हैं.

ये भी पढे़ : TVS की धज्जियां उड़ा देगी Bajaj की ये धांसू बाइक, शानदार लुक के साथ मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

कीमत

टीवीएस स्टार सिटी प्लस की कीमतों के बारे में बात करें, तो आपको बता दे बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत 77,770 है, जबकि डिस्क वेरिएंट की कीमत 80,920 रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है. ऐसे में यदि आप भी (TVS Star City Plus) बाइक को खरीदते हैं तो ये आपको विभिन्न रंगों में मिलेगी.

ETFi टेक्नोलॉजी से लैस है ये

TVS Star City Plus में कम्पनी ने ETFi टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है जो बढ़िया पिक अप, स्टार्टेबिलिटी, रिडियाबिलिटी और 15% अधिक माइलेज देने में सक्षम होगी. बाइक में लगे एलईडी हेडलैंप, ड्यूल टोन मिरर,3D प्रीमियम लोगो इसके लुक को और भी खूबसूरत बनाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you