ऑटोकूल दिखने वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ही...

कूल दिखने वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ही सस्ता,बिना रूके चलता है घंटों,देखें खासियत

-

होमऑटोकूल दिखने वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ही सस्ता,बिना रूके चलता है घंटों,देखें खासियत

कूल दिखने वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ही सस्ता,बिना रूके चलता है घंटों,देखें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

BattRE Electric LoEV : यदि आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो BattRE इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का BattRE Electric LoEV एक बढ़िया विकल्प हो सकता है. कंपनी मौजूदा समय में इसे 5 वेरिएंट में बेचती है. घरेलू बाजार में इसकी कीमत भी काफी कम है. इस स्कूटर की सबसे खास बात ये है इसे चलाने के लिए रजिस्ट्रेशन या लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है.

कीमत है आपके बजट में

BattRE Electric LoEV स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹59 हजार एक्स शोरूम है. इसमें ढेरों सुविधाएं मिलती हैं. जैसे – डुएल डिस्क ब्रेक, रिमोट की, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिवर्स गियर, व्हील इमोबिलाइजर आदि. ऐसे में यदि आप इसको खरीदते हैं तो इसमें आपको 9 रंग – व्हाइट, मैट ऑरेंज, सोबर सिल्वर, रेड, ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक, मैट ब्लू, व्हाइट, येलो में मिलेगा.

ये भी पढ़ें: पैसे की टेंशन को बोलो बाय! ₹5 लाख से भी कम में मिल रही ये नई कार, लुक देख चौंक जाएंगे पड़ोसी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रिमूवल लिथियम आयन बैट्री पैक मिलता है जो सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर का रेंज ऑफर करता है. इसके बैटरी को 10 एएमपी फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर महज 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है

बिना लाइसेंस करें सफर

इस स्कूटर का टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है. जिस कारण इसे चलने के लिए लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती है. वहीं, घरेलू बाजार में BattRE Electric LoEV का मुकाबला Okinawa Ridge, Ampere Zeal और Honda Activa 6G से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you