ऑटो12 लीटर का फ्यूल टैंक, 36 की माइलेज, यह...

12 लीटर का फ्यूल टैंक, 36 की माइलेज, यह है Bajaj की सस्ती सुपर बाइक्स

Bajaj Pulsar NS200 में 199.5 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। बाइक का वजन 159.5 kg है।

-

होमऑटो12 लीटर का फ्यूल टैंक, 36 की माइलेज, यह है Bajaj की सस्ती सुपर बाइक्स

12 लीटर का फ्यूल टैंक, 36 की माइलेज, यह है Bajaj की सस्ती सुपर बाइक्स

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar NS200: बजाज अपनी मोटरसाइकिलों में स्टाइलिश लुक देता है। बजाज की बाइक्स हाई स्पीड के लिए जानी हाती है। आइए आपको कंपनी की ऐसी ही कुछ मोटरसाकिलों के बारे में बताते हैं।

Bajaj Pulsar NS200

इसमें 199.5 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। बाइक का वजन 159.5 kg है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक सड़क पर 36 kmpl की माइलेज देती। इस बाइक में 8 कलर ऑप्शन मिलते हैं। बाइक में अपसाइड डाउन फ्रंट फ्रोक रियर मोनोशॉक सस्पेंशन मिलते हैं। इस बाइक में डुअल चैनल एंट लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

12 लीटर का फ्यूल टैंक

बाइक में लंबे सफर के लिए 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। यह बाइक शुरुआती कीमत 1.42 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है। इस बाइक की सीट हाइट 805 mm की है। Bajaj Pulsar NS200 का टॉप मॉडल 1.50 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर आता है। यह हाई स्पीड बाइक है, जिसमें आरामदायक सफर के लिए सीट डिजाइन की गई हैं।

ये भी पढे़ : 51KG वजन और 55KM की माइलेज के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धमाल, कीमत भी है काफी कम

Bajaj Pulsar RS 200

इस बाइक में एक वेरिएंट और तीन कलर मिलते हैं। इस स्मार्ट बाइक में 199.5 cc का इंजन दिया गया है। बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। बाइक में 166 kg का वजन है। इसमें 35 kmpl की हाई माइलेज मिलती है। बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक है। यह हाई स्पीड बाइक 810 mm सीट हाइट के साथ आती है, जिससे इसे कम हाइट वाले भी चला सकते हैं। Bajaj Pulsar RS 200 शुरुआती कीमत 1.71 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिल रही है। बाइक में अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you