ऑटो28000 हजार में 50 किलोमीटर की रेंज देने वाला...

28000 हजार में 50 किलोमीटर की रेंज देने वाला स्टाइलिश टू व्हीलर

-

होमऑटो28000 हजार में 50 किलोमीटर की रेंज देने वाला स्टाइलिश टू व्हीलर

28000 हजार में 50 किलोमीटर की रेंज देने वाला स्टाइलिश टू व्हीलर

Published Date :

Follow Us On :

Avon E Lite: बाजार में मिड सेगमेंट सस्ते ई टू व्हीलर की काफी डिमांड है। इस तरह का एक टू व्हीलर है Avon E Lite . यह 28000 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। फिलहाल बाजार में इसका एक ही वेरिएंट आता है। यह चार से आठ घंटे के बीच फुल चार्ज हो जाता है। यह लो स्पीड स्कूटर है जो सड़क पर 24 km/hr की टॉप स्पीड देता है।

ई स्कूटर में डैशिंग हैंडलबार

Avon E Lite एक बार फुल चार्ज होने पर 50 km तक की रेंज देता है। इसमें 232 पावर की BLDC मोटर मिलती है, जो हैवी लोड ले जाने में सक्षम है। इस ई स्कूटर में डैशिंग हैंडलबार दिया गया है। हैंडलबार के आगे सामान रखने के लिए बास्केट मिलती है। इसके अलावा रियर सीट पर भी सामान रखने के लिए डिक्की का ऑप्शन मिलता है।

ये भी पढे़ : ₹60 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा Hero की ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में चलती है 70 किलोमीटर

दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक

इस हल्के वजन के ई स्कूटर में आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। इसमें ट्यूब वाले टायर मिलते हैं, जो पंचर होने पर आसानी से रिपेयर करवाए जा सकते हैं। इसमें 48V 12AH का बैटरी पैक है। यह बाजार में TVS XL100 से मुकाबला करती है। इसमें बैटरी के साथ पैंडल का भी विकल्प मिलता है। इस स्कूटर में आरामदायक सिंगल पीस सीट मिलती है।

4 लीटर का फ्यूल टैंक

TVS XL100 की बात करें तो यह 46456 हजार रुपये में आता है। यह मोपेड 2 वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन में मिलती है। TVS XL100 में 99.7cc का इंच है, जो  4.29 bhp की पावर और  6.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। इसके दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसमें 4 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you