ऑटो146km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ Ather...

146km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ Ather 450x ईवी ने मचाया बवाल, जानें क्या है इसमें खास

-

होमऑटो146km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ Ather 450x ईवी ने मचाया बवाल, जानें क्या है इसमें खास

146km की रेंज और शानदार फीचर्स के साथ Ather 450x ईवी ने मचाया बवाल, जानें क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450x : Ather Energy ने हाल ही में अपनी चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्कूटर को 1.38 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. इस स्कूटर में शानदार फीचर्स देखने को मिलता है. साथ ही इसमें पावरफुल बैटरी पैक भी दिया गया है. इतना ही नहीं यह स्कूटर बढ़िया रेंज ऑफर करता है. ऐसे में अगर आप भी बढ़िया माइलेज वाला स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह ईवी स्कूटर आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है.

Ather 450x
Ather 450X

Ather 450x : बैटरी पैक और रेंज

बात करें Ather 450x रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी के दावे के यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 146km की रेंज देता है. वहीं, पावर देने के लिए इसमें 3.7kwh का बैटरी पैक दिया गया है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 90kmph है. इसके बैटरी को फुल चार्ज करने में 4 घंटा 30 मिनट का समय लगता है.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹3800 में घर ले जाएं Benling Believe इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

किन खूबियों से लैस है यह

इसमें मिलने वाले खूबियों के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ और वाईफाई सपोर्ट, एलईडी टेल लाइट, स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा इसमें कई सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.38 हजार रुपए रखी गई है. जबकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए 1.45 हजार रुपए का होना जरूरी है. किंतु एक बार में इतने पैसे नॉर्मल परिवार के पास होना मुमकिन नहीं है. ऐसे में आप चाहे तो इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको 3 साल प्रतिमाह 4166 रूपए देने होंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you