ऑटोYamaha R3 की वाट लगाने जल्द आ रही Aprilia...

Yamaha R3 की वाट लगाने जल्द आ रही Aprilia RS 457 बाइक, धाकड़ इंजन से लाएगी तूफान

-

होमऑटोYamaha R3 की वाट लगाने जल्द आ रही Aprilia RS 457 बाइक, धाकड़ इंजन से लाएगी तूफान

Yamaha R3 की वाट लगाने जल्द आ रही Aprilia RS 457 बाइक, धाकड़ इंजन से लाएगी तूफान

Published Date :

Follow Us On :

Aprilia RS 457 : मौजुदा समय में 400 से 500cc सेगमेंट के बाइक्स की काफी डिमांड बढ़ गई है. जिस कारण कम्पनी काफी जोरोशोरो से इन बाइक्स पर काम कर रही है. ऐसे में यदि आप भी कोई तगड़ी इंजन वाली बाइक ढूंढ रहे हैं तो मेरे हिसाब से आपको कुछ दिन और वेट कर लेना चाहिए. ऐसा करने से आपको एक बेहतर विकल्प मिल जाएगा और बाद में पछताना भी नहीं पड़ेगा. दरअसल हम आपको जिस बाइक की खरीदने की सलाह दे रहे हैं उसका नाम Aprilia RS 457 है. इसका मुकाबला आने वाली Yamaha R3 से होता है.

180kmph की टॉप स्पीड के साथ आएगी Aprilia RS 457

आपको बता दें, कम्पनी इस बाइक को 450सीसी, लिक्विड कूल्ड, पैरलल ट्विन इंजन के साथ पेश करेगी जो 180kmph का टॉप स्पीड देने में सक्षम होगी. वहीं, इसके मोटर को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है जो 48बीएचपी की पावर जेनरेट करने में सक्षम है. वहीं, इसके माइलेज और परफार्मेंस की जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

ये भी पढे़ : मार्केट में इस दिन धुआं उड़ाने आ रही Royal Enfield Himalayan 452, लुक देखते ही हो जायेगा प्यार

कैसा होगा इसका डिजाइन

आपको बता दें, नई Aprilia RS 457 का लुक मौजूदा Aprilia RSV4 और RS660 से मिलता जुलता होगा. इसमें ट्विन पॉड हैडलाइट, फुल फायरिंग डिजाइन, फायरिंग माउनटेंड रियर व्यू मिरर आदि देखने को मिलेंगे. वहीं, इसकी कीमत 4.5 से 5.5 लाख रुपए तक होने की उम्मीद है.

इन फीचर्स से होगी लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक में TFT कंसोल, फुल एलईडी लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, KTM RC 390 के समान ट्रेक्शन कंट्रोल और क्विक्सिफ्टर आदि दिए जाने की उम्मीद है. वहीं, इसे अगले महीने तक लॉन्च किए जाने की संभावना है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you