ऑटोActiva 3G : ₹60 हजार का ये स्कूटर महज...

Activa 3G : ₹60 हजार का ये स्कूटर महज 31500 रुपए में ले जाएं घर, जानें कैसे

-

होमऑटोActiva 3G : ₹60 हजार का ये स्कूटर महज 31500 रुपए में ले जाएं घर, जानें कैसे

Activa 3G : ₹60 हजार का ये स्कूटर महज 31500 रुपए में ले जाएं घर, जानें कैसे

Published Date :

Follow Us On :

Activa 3G : क्या आप भी अपने लिए होंडा का स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं? लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं ले पा रहे तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप 60 हजार का स्कूटर महज 31 हजार रुपए में खरीद सकते हैं.

Activa 3G
Activa 3G

दरअसल आपको बता दें, पुरानी और नई वाहनों की खरीद बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स (OLX) पर होंडा एक्टिवा 3G (Activa 3G) को बिक्री के लिए लिस्टिंग किया गया है. ये सेकंड हैंड स्कूटर अभी अच्छी कंडीशन में है और इसे अभी तक महज 21000 किलोमीटर तक ही चलाया गया है. ऐसे में इतने कम कीमत में इस स्कूटर को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा होगा.

ये भी पढे़ :1.5 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Electric Bike, फीचर्स इतना शानदार की देखते रह जायेंगे

आवश्यक जानकारी

वेबसाइट पर अपलोड जानकारी के मुताबिक, ये स्कूटर शाइनिंग ब्लैक रंग का है जिसे अभी तक 21 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. इसके साथ ही स्कूटर में किसी भी तरह की कोई खराबी नहीं है. साथ ही स्कूटर संबंधी सभी दस्तावेज जैसे पॉल्यूशन, इंश्योरेंस आदि फिट है. इस फर्स्ट ऑनर स्कूटर का दोनों चाभी भी मौजूद है.

Activa 3G : इंजन

होंडा एक्टिवा 3G में 100cc होंडा इको टेक्नोलॉजी इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो CVT ट्रांसमिशन के माध्यम से 8बीएचपी की पावर और 8.8 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह स्कूटर 61 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करता है. साथ ही इसमें कई और फीचर्स भी मौजूद हैं, जो इसे और भी शानदार बनता है.

नोट : इस स्कूटर को खरीदने के लिए सबसे पहले ऑनर और गाड़ी से जुड़े आवश्यक दस्तावेजों की सही तरीके से जांच पड़ताल कर लें. आपके साथ हुए किसी भी प्रकार के धोखाधड़ी का जिम्मेदार हमारा वेबसाइट नहीं है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Rohit Sharma की कप्तानी पर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा “अगर ऐसा किया तो…”

Rohit Sharma: भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे...

Vivo X90 Series: विवो लॉन्च करेगा धांसू कैमरा वाले स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स उड़ा देंगे होश

Vivo X90 Series: चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंडियन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you