खेलWorld Cup 2023 AFG vs SL: इस गेंदबाज ने...

World Cup 2023 AFG vs SL: इस गेंदबाज ने तोड़ी श्रीलंका की कमर, धराधर चटकाए विकेट

-

होमखेलWorld Cup 2023 AFG vs SL: इस गेंदबाज ने तोड़ी श्रीलंका की कमर, धराधर चटकाए विकेट

World Cup 2023 AFG vs SL: इस गेंदबाज ने तोड़ी श्रीलंका की कमर, धराधर चटकाए विकेट

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 AFG vs SL: भारत की अगुवाई में आज अफ़गानिस्तान और श्रीलंका के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. टॉस का परिणाम कहीं न कहीं अफगानिस्तान के पक्ष में दिखा. अफगानिस्तान की टीम ने श्रीलंका को 250 रनो के अंदर ही रोक दिया. वहीं इस मुकाबले में अफगानिस्तान के घातक गेंदबाज फारूकी ने शानदार गेंदबाजी की.

फारूकी ने चटकाए 4 विकेट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने पुणे के मैदान पर अपने पैर जमाने के प्रयास किए लेकिन अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने ऐसा होने नही दिया. फारूकी ने टीम को पहली सफलता दिलाई और दिमुथ को 15 रनो पर चलता किया. वहीं फारूकी के नाम दूसरी सफलता असलंका के रूप में आई. असलंका ने 22 रन बना राशिद को अपना कैच थमा बैठे. वहीं मैथ्यूज के रूप में फारूकी को तीसरी सफलता हाथ लगी. मैथ्यूज महज 23 रन बना कर पवेलियन लौट गए. वहीं चौथे विकेट के रूप में फारूकी ने थीक्षाना को 29 रनो पर चलता किया.

ये भी पढे़ : Virat Kohli Birthday: कोहली के जन्मदिन पर ईडन गार्डन में खास इंतज़ाम, अनोखा होगा किंग का बर्थडे

राशिद के नाम एक सफलता

वहीं आपको बता दें पहली पारी में श्रीलंका ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया. श्रीलंका के बल्लेबाज़ एक कर एक मैदान छोड़ चले गए. वही टॉप ऑर्डर ने पारी को संभालने की कोशिश जरूर की लेकिन अफगानिस्तान के गेंदबाजों के आगे उनकी भी नही चली. वहीं अफगानिस्तान के स्टार ऑल राउंडर राशिद खान ने आज महज 1 ही विकेट चटकाए. वहीं मुजीब के खाते में 2 तो वहीं अजमतुल्लाह के खाते में 1 विकेट आएं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you