खेलअपने बयान से पलटे Wahab Riaz, इस गेंदबाज को...

अपने बयान से पलटे Wahab Riaz, इस गेंदबाज को लेकर जम कर की थी आलोचना

-

होमखेलअपने बयान से पलटे Wahab Riaz, इस गेंदबाज को लेकर जम कर की थी आलोचना

अपने बयान से पलटे Wahab Riaz, इस गेंदबाज को लेकर जम कर की थी आलोचना

Published Date :

Follow Us On :

Wahab Riaz: पाकिस्तान क्रिकेट में विश्वकप के दौरान बड़ा भूचाल देखने को मिला था. पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता ने बीच विश्वकप ही पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं जिसके बाद वहाब रियाज को नया चयनकर्ता नियुक्त किया गया. जिसके बाद वहाब को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का चयन करना था. लेकिन इस दौरे के लिए हारिस रऊफ ने जाने से मना कर दिया था. तब वहाब ने हारिस की आलोचना की थी. लेकिन अब वहाब ने अपने बयानों से यू टर्न ले लिया है.

वहाब ने लिया यू टर्न

Wahab Riaz

वहाब ने हारिस को बिग बैश लीग खेलने के लिए एनओसी देने के फैसले का बचाओ किया. वहां ने कहा “अब से न्यूजीलैंड सीरीज तक डेढ़ महीने का अंतर है, और इस दौरान हारिस रऊफ कोई क्रिकेट नहीं खेल रहा है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बिग बैश लीग का उसका अनुबंध केवल पांच मैच का ही है. डेढ़ महीने तक कोई क्रिकेट नहीं होगा और वह एक तेज गेंदबाज है तो उसकी लय बनी रहे, यह सुनिश्चित करना होगा, इसलिए हमने उन्हें एनओसी दी है जो सात से 28 दिसंबर तक है. इसमें बिग बैश लीग के पांच मैच कवर हो जायेंगे ताकि वह पाकिस्तानी टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना हो सके. एनओसी देने के पीछे का कारण यही है.”

ये भी पढ़ें:Team India में नही मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, इस टीम के लिए चटका रहा खूब विकेट

हारिस की करी थी आलोचना

गौरतलब हो की इससे पहले वहाब ने हारिस रऊफ की जम कर आलोचना की थी. हारिस ने तब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जाने से मना कर दिया था. अपको बता दें हारिस रऊफ पाकिस्तान के उस कैटेगरी के खिलाड़ी है जिनका कॉन्ट्रैक्ट तीनों फॉर्मेट में खेलने के लिए होता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you