खेलजानें Rahul द्रविड़ पर क्या बोले Jay Shah, विश्वकप...

जानें Rahul द्रविड़ पर क्या बोले Jay Shah, विश्वकप का भी किया ज़िक्र

-

होमखेलजानें Rahul द्रविड़ पर क्या बोले Jay Shah, विश्वकप का भी किया ज़िक्र

जानें Rahul द्रविड़ पर क्या बोले Jay Shah, विश्वकप का भी किया ज़िक्र

Published Date :

Follow Us On :

Rahul Dravid: जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही थी वो खबर आज आधिकारिक तौर पर सही साबित हुई. दरअसल टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में फिर एक बार राहुल द्रविड़ को चुना गया है. राहुल अब फिर से टीम की कमान बतौर हेड कोच संभालेंगे. वहीं इस बार राहुल की चुनौती होगी टी 20 विश्वकप जिसमे अब महज़ कुछ ही महीने बचे हैं. वहीं आपको बता दें राहुल के हेड कोच चुने जाने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कई बड़ी बातें कही.

जय शाह ने क्या कहा

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा “मैंने उनकी नियुक्ति के समय उल्लेख किया था कि मुख्य कोच की भूमिका संभालने के लिए राहुल द्रविड़ से बेहतर कोई व्यक्ति नहीं है, और द्रविड़ ने अपने प्रदर्शन से खुद को फिर से साबित कर दिया है.” आगे शाह ने बोला “उत्कृष्टता के प्रति अद्वितीय प्रतिबद्धता. टीम इंडिया अब सभी प्रारूपों में एक मजबूत इकाई है, और तीनों फॉर्मेट में हमारी शीर्ष रैंकिंग सीधे उनके दृष्टिकोण, मार्गदर्शन और टीम के लिए उनके द्वारा तैयार किए गए रोडमैप को दर्शाती है.”

ये भी पढे़ :IND vs RSA: इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मौका, आंकड़े कर रहें इशारे

विश्वकप का किया ज़िक्र

विश्वकप पर बोलते हुए शाह ने कहा “फाइनल से पहले लगातार 10 गेम जीतने के बाद, हमारा विश्व कप अभियान असाधारण से कम नहीं था, और टीम के विकास के लिए सही मंच तैयार करने के लिए मुख्य कोच सराहना के पात्र हैं. मुख्य कोच को हमारा पूरा समर्थन प्राप्त है, और हम उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निरंतर सफलता के लिए आवश्यक सभी सहायता प्रदान करेंगे.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

IND vs AUS: अक्षर पटेल ने की शानदार गेंदबाजी, जानें मैच के बाद क्या कहा

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज...

Indian Railways: ट्रेन की हेडलाइट रात में कितनी दूरी तक फेंकती है रोशनी,जानें रोचक जानकारी

Indian Railways: भारतीय रेलवे के द्वारा प्रतिदिन लाखों यात्री...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you