खेलIND vs WI: यह तीन खिलाड़ी करेंगे टीम इंडिया...

IND vs WI: यह तीन खिलाड़ी करेंगे टीम इंडिया में डेब्यू, वेस्टइंडीज के छूट रहे पसीने

-

होमखेलIND vs WI: यह तीन खिलाड़ी करेंगे टीम इंडिया में डेब्यू, वेस्टइंडीज के छूट रहे पसीने

IND vs WI: यह तीन खिलाड़ी करेंगे टीम इंडिया में डेब्यू, वेस्टइंडीज के छूट रहे पसीने

Published Date :

Follow Us On :

IND vs WI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच आज टी 20 सीरीज का पहला मुक़ाबला खेला जाना है. यह मुकाबला दोनो टीमों के लिए बेहद खास है, जहां एक ओर भारत वनडे में किए अपने शानदार प्रर्दशन को जारी रखना चाहेगी तो वही वेस्ट इंडीज़ अपने जीत के तलाश में रहेगी. लेकिन यह टी 20 का मैच भारत के कुछ खिलाड़ियों के लिए यादगार होने वाला है, भारत के कई युवा खिलाड़ी आज मैच में डेब्यू कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कौन है वह खिलाड़ी जो आज के मैच में कर सकते है डेब्यू.

यह तीन युवा खिलाड़ी के सिर सजेगा टीम इंडिया का कैप

Tilak Verma, Mukesh Kumar and yashasvi jaiswal

वही इस मुकाबले में जहां भारत ने रोहित और विराट जैसे दिग्गजों को आराम दिया है तो वही कई युवा खिलाड़ियों को इस मुकाबले में डेब्यू भी कराया जा सकता है. वही इस मुकाबले में जिन युवा खिलाड़ियों पर सबकी नजर रहेगी वह बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा और टेस्ट और वनडे में अपना जलवा बिखेर चुके मुकेश कुमार का नाम शामिल है. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है के इन तीनों ही खिलाड़ियों का आज डेब्यू हो सकता है.

यह भी पढ़े:IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज में किसका पड़ला रहा है भारी, जानेंं क्या कहते है आंकड़े

हार्दिक पांड्या के सामने बड़ी चुनौती

Surya Kumar Yadav and Hardik Pandya

वही वनडे में अपनी कप्तानी का कमाल दिखाने वाले हार्दिक पांड्या पर आज बड़ी जिम्मेदारी होगी. वनडे में अपनी कप्तानी का जलवा बिखेरने वाले हार्दिक पर आज के मैच में भी कप्तानी की जिम्मेदारी होगी. नई युवा टीम के साथ हार्दिक की कप्तानी क्या कुछ कर दिखाती है यह देखने वाली बात होगी.

ईशान के जलवे का सबको इंतजार

Ishan Kishan

वही भारत के विकेट कीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन पर भी सबकी नजर होगी. ईशान ने वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टेस्ट और वनडे दोनो में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है जहां एक ओर ईशान ने टेस्ट में अर्ध शतक जड़े है तो वही दूसरी ओर उन्होंने वनडे में भी अर्धशतकीय पारी खेली है. अब टीम से लेकर फैंस सभी को ईशान से उम्मीद बांध गई है. इस मैच में भी टीम इंडिया के साथ फैंस भी ईशान से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे है. अब ईशान क्या कुछ कमल कर पाते है यह तो मैच के दौरान हो पता चल पाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you