खेलICC World Cup: इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र,...

ICC World Cup: इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, विश्वकप में पलट सकते हैं बाज़ी

कल से विश्वकप का आगाज़ होने वाला है. इस विश्वकप सभी नजर विराट कोहली, रोहित शर्मा और बाबर आज़म पर रहने वाली है.

-

होमखेलICC World Cup: इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, विश्वकप में पलट सकते हैं बाज़ी

ICC World Cup: इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, विश्वकप में पलट सकते हैं बाज़ी

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: विश्वकप के खेलों का आगाज़ कल से होने जा रहा है.क्रिकेट के इस महायुद्ध के लिए लगभग सभी टीमें तैयार हैं. विश्वकप का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. विश्वकप में सकी नजर अपने खिलाड़ियों को ढूंढेगी. वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिनपर पूरी दुनिया की नजर टिकने वाली है. इस सूची में वो खिलाड़ी शामिल हैं जो किसी भी वक्त मैच का रुख पलट सकते हैं.

विराट कोहली

ICC World Cup , Virat Kohli
Virat Kohli

इस महामुकाबले में सबकी नजर भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली पर होने वाली है. विराट का बल्ला भी खूब चल रहा है. एशिया कप में विराट ने शतक जड़ इस बात का ऐलान भी कर दिया. वहीं आपको बता दें ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है के 34 साल के कोहली का यह आखिरी विश्वकप है.

बाबर आज़म

ICC World Cup , Babar Azam
Babar Azam

इस सूची में दूसरे स्थान पर पाकिस्तान के कप्तान और घातक बल्लेबाज़ बाबर आज़म का नाम शामिल है. बाबर पहली बार भारत आएं हैं. वहीं वार्मअप मुकाबलों में रन बरसा बाबर ने अपने फार्म में होने का ऐलान भी कर दिया. बाबर के फॉर्म को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है के उनके बल्ले से 3 से 4 शतक आसानी से बन सकता है.

ये भी पढे़ : Asian Games: भारत ने नेपाल को दी शिकस्त, सेमीफाइनल में बनाई जगह, देखें मैच का हाल

रोहित शर्मा

ICC World Cup , Rohit Sharma
Rohit Sharma

इस सूची में तीसरे स्थान पर भारत के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम शामिल है. रोहित शर्मा का विश्वकप में में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है.पीछले विश्वकप में रोहित ने सबसे ज्यादा रन बरसाए थे. वहीं आपको बता दूं भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा हाल ही में काफी फॉर्म में भी दिखे हैं. रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शानदार अर्धशतक लगाया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you