खेलAsia Cup: अगर आज भी बारिश ने बिगाड़ा खेल...

Asia Cup: अगर आज भी बारिश ने बिगाड़ा खेल तो क्या फाइनल से बाहर हो जायेगी टीम इंडिया, जानें पूरा दाव पेंच

-

होमखेलAsia Cup: अगर आज भी बारिश ने बिगाड़ा खेल तो क्या फाइनल से बाहर हो जायेगी टीम इंडिया, जानें पूरा दाव पेंच

Asia Cup: अगर आज भी बारिश ने बिगाड़ा खेल तो क्या फाइनल से बाहर हो जायेगी टीम इंडिया, जानें पूरा दाव पेंच

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में हो रहा है. दरअसल कल भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में जोरदार बारिश ने दस्तक दे दी थी, जिसके कारण मैच को रिजर्व डे के लिए रख कर दिया गया था. अब ऐसे में आज फिर से यह मैच खेला जाएगा और भारत फिर से बल्लेबाजी करने मैदान में उतरेगा. लेकिन आपको पता है अगर आज बारिश हो गई तो आगे क्या होगा, आइए आपको बताते हैं पूरे दाव पेंच.

आज भी बारिश हुई तो क्या होगा?

Asia Cup
Asia Cup

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे एशिया कप के सुपर 4 मुकाबला को आज फिर से श्रीलंका के इस स्टेडियम में खेला जाएगा. वही मौसम विभाग के अनुसार आज भी बारिश होने की पूरी संभावना है. ऐसा लग रहा है कि आज भी यह मैच पूरा नहीं हो पाएगा. ऐसे में इसके बाद किसी भी रिजर्व डे का ऐलान एसीसी द्वारा नहीं किया गया है, अगर आज यह मैच नहीं होता है तो दोनों ही टीमों को एक-एक अंक दे दिए जाएंगे. इसके बाद पाकिस्तान के कुल अंक 3 हो जाएंगे दरअसल पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हरा दो अंक पहले ही हासिल कर लिए हैं. वहीं भारत के एक अंक हो जाएंगे.

ये भी पढ़े: Asia Cup: इंजरी के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहा यह घातक खिलाड़ी, नाम सुन डर से कांपने लगे पाकिस्तानी गेंदबाज

भारत अगर एक भी मैच हरी तो क्या?

Asia Cup
Asia Cup

वहीं एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को श्रीलंका और बांग्लादेश दोनों को हराना होगा, तभी वह एशिया कप के फाइनल में पहुंच सकती है. इसके बाद अगर भारत की टीम एक भी मैच हार जाती है तो उसे फिर इन दोनों टीमों के ऊपर निर्भर होना पड़ेगा और अंत में जो नतीजा रहेगा उसी के साथ भारत को संतुष्टि करनी पड़ेगी. ऐसे में सभी भारतीय फैंस यह चाहते हैं कि आज का यह मुकाबला पूरा हो. दरअसल इससे पहले 2 सितंबर को हुए भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. दोनों टीमों के बीच बारिश ने दखल डाली थी जिसके बाद दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिला था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

खाली हाथ जाओ और घर ले आओ Honda City कार, दिखने में है खूबसूरत, फीचर्स भी है शानदार

Honda City : भारतीय बाजार में होंडा की गाड़ियों...

ये हैं दुनिया के सबसे 4 सुरक्षित फोन,हैकर्स भी नहीं कर पाते हैक,जानें

Secure Smartphones: आज-कल सभी के हाथों में तो स्मार्टफोन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you