भारतWeather Update: हिमाचल में बारिश का रेड अलर्ट जारी,जानें...

Weather Update: हिमाचल में बारिश का रेड अलर्ट जारी,जानें देश के मौसम का हाल

-

होमभारतWeather Update: हिमाचल में बारिश का रेड अलर्ट जारी,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update: हिमाचल में बारिश का रेड अलर्ट जारी,जानें देश के मौसम का हाल

Published Date :

Follow Us On :

Weather Update: : मौसम विभाग विभाग ने आज देश के कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है.भारी बरसात वाले राज्यों में सिक्किम,बिहार,पश्चिम,बंगाल, उत्तराखंड हिमाचल प्रदेश झारखंड,अरुणाचल प्रदेश शामिल हैं.आइए आपको बताते हैं कि देश के मौसम का हाल आज क्या रहेगा.

Weather Update
Weather Update

दिल्ली में छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग के मुताबिक आज (25 अगस्त) दिल्ली में बादल छाए रहेंगे. लेकिन भारी बारिश की संभावना नहीं है हो सकता है कि हल्की बूंदाबांदी हो जाए. दिल्ली में तापमान की बात करें तो आज राजधानी में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री हो सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक फिलहाल दिल्ली में अगले तीन दिनों तक बारिश होने की संभावना कम है.

यूपी में होगी भारी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद,मेरठ,मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, शामली, बिजनौर, रामपुर,मुरादाबाद, अमरोहा, बदायूं में बारिश देखने को मिल सकती है. वहीं पूरी उत्तर प्रदेश के लखनऊ,वाराणसी, मिर्जापुर,गाजीपुर, रायबरेली, प्रयागराज जिलों में भी बरसात होगी. पश्चिम उत्तर प्रदेश की अपेक्षा आज पूर्वी उत्तर प्रदेश में ज्यादा बारिश होगी.

हिमाचल प्रदेश में रेड अलर्ट जारी

हिमाचल प्रदेश में भी लगातार बारिश देखने को मिल रही है जिसके कारण मंडी,कुल्लू और शिमला जिले सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. कुल्लू मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग व्यास नदी के कारण कई जगह टूट गया है जिसके कारण कई किलोमीटर लंबा जाम देखने को मिल रहा है. अब तक हिमाचल में भारी बारिश के कारण 350 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं उत्तराखंड में भी बारिश का सिलसिला लगातार चल रहा है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Meta ने फ्रॉड करने वाले 900 से ज्यादा अकाउंट को किया बंद,आप भी रहें सावधान

आजकल Meta फेसबुक और इंस्टाग्राम हैकिंग करने वालों पर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you