भारतUpendra Kushwaha ने JDU से इस्तीफे के बाद मोदी...

Upendra Kushwaha ने JDU से इस्तीफे के बाद मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे,कहा 2024 में नहीं कोई चुनौती

-

होमभारतUpendra Kushwaha ने JDU से इस्तीफे के बाद मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे,कहा 2024 में नहीं कोई चुनौती

Upendra Kushwaha ने JDU से इस्तीफे के बाद मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे,कहा 2024 में नहीं कोई चुनौती

Published Date :

Follow Us On :

Upendra Kushwaha: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बढ़ी तनातनी के बाद सोमवार को जदयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने जदयू से इस्तीफा दे दिया था और अपनी नई पार्टी के नाम का ऐलान किया था.आज मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी से अपनी अपनी नजदीकियां बढ़ने के संकेत दिए हैं.आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में क्या कुछ कहा.

Upendra Kushwaha
NARENDRA MODI

पीएम मोदी के सामने नहीं है कोई चुनौती

मंगलवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए उपेंद्र कुशवाहा पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि 2024 में उनके सामने कोई चुनौती नहीं है क्योंकि विपक्ष में दर्जन भर पीएम उम्मीदवार हैं. उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी में जाने के सवाल को टालते हुए कहा कि वह फिलहाल अपनी पार्टी को खड़ा करने पर काम कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा 2024 में लोकसभा के चुनाव से पहले एनडीए के साथ जा सकते हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू को खाली मकान की तरह बताया.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा जो चाहे वो करने के लिए स्वतंत्र हैं वह कई बार पार्टी में आए हैं और कई बार पार्टी से बाहर गए हैं. जिसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कल सोमवार को जदयू से इस्तीफा दे दिया था और अपनी नई पार्टी “राष्ट्रीय लोक जनता दल” का ऐलान किया था. कुशवाहा ने साथ ही कहा है कि उनके सभी एमएलसी अपने पदों से इस्तीफा देंगे.

नीतीश कुमार पर बोला था हमला

सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर भी हमला बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि कि जॉर्ज फर्नाडिंस के कारण नीतीश कुमार मुखिया बने थे.उन्होंने अपने शुरुआती दौर में अच्छा किया, लेकिन अंत में जिस रास्ते पर उन्होंने चलना शुरू किया वह उनके और बिहार के लिए बुरा है.

कहा- जमीर बेचकर नहीं बनेंगे अमीर

उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी मनमर्जी से काम नहीं कर रहे हैं वह अब अपने आसपास के लोगों के सुझाव के अनुसार काम कर रहे हैं.वह आज अपने दम पर कार्रवाई करने में असमर्थ हैं, क्योंकि उन्होंने कभी अपने उत्तराधिकारी को बनाने का प्रयास नहीं किया अगर उन्होंने अपना अधिकारी किसी को चुना होता तो उन्हें पड़ोसियों की ओर देखने की जरूरत नहीं होती. आज हम सब को छोड़कर जदयू से अलग हो रहे हैं क्योंकि हम जमीर बेचकर अमीर नहीं बन सकते.

ये भी पढ़ें: LTTE चीफ प्रभाकरन है अभी भी जीवित,तमिल नेता नेदुमारन ने किया बड़ा दावा,पढ़ें पूरी ख़बर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you