भारतIsrael Attack: हमास ने छोटे बच्चों की हत्या करने...

Israel Attack: हमास ने छोटे बच्चों की हत्या करने के बाद जलाए उनके शव -बेंजामिन नेतन्याहू 

Israel Attack:पिछले 6 दिन आतंकवादी संगठन हमास और इजरायल के बीच युद्ध जारी है अब तक इसराइल, हमास और फिलिस्तीन के 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.मरने वालों में महिलाएं,बच्चे, बुजुर्ग और युवा शामिल हैं. इजरायल ने हमास के हमले के बारे में बताते हुए कहा है कि हमास आतंकवादी संगठन ISIS जैसा है.

-

होमभारतIsrael Attack: हमास ने छोटे बच्चों की हत्या करने के बाद जलाए उनके शव -बेंजामिन नेतन्याहू 

Israel Attack: हमास ने छोटे बच्चों की हत्या करने के बाद जलाए उनके शव -बेंजामिन नेतन्याहू 

Published Date :

Follow Us On :

Israel Attack: पिछले 6 दिन आतंकवादी संगठन हमास और इजरायल के बीच युद्ध जारी है अब तक इसराइल,हमास और फिलिस्तीन के 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.मरने वालों में महिलाएं,बच्चे, बुजुर्ग और युवा शामिल हैं. इजरायल ने हमास के हमले के बारे में बताते हुए कहा है कि हमास आतंकवादी संगठन ISIS जैसा है.

हमास ने बच्चों को जलाकर मारा -इसराइली प्रधानमंत्री

इसराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन ने अपने एक के अकाउंट पर मृत बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि हमास ने इजरायल में बच्चों की हत्या करने के लिए के साथ-साथ उन्हें जलाया भी है हमास इंसान नहीं है और यह आतंकी संगठन ISIS जैसा है. इसराइली प्रधानमंत्री ने बच्चों के जले हुए शवों की तस्वीर प्रमुख देशों के शीर्ष नेताओं को भी दिखाई हैं.

ये भी पढ़ें : IRCTC ने सबसे सस्ता टूर पैकेज किया लॉन्च, ताजमहल के साथ इन प्रसिद्ध जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

उत्तरी गाजा ख़ाली कर दें फिलिस्तीनी-इजरायली सेना 

यूनाइटेड नेशन ने इसराइल के हवाले से कहा है कि इजरायल की सेना ने उत्तरी गाजा में निवास करने वाले 11 लाख से ज्यादा फ़लीस्तीनियों को आदेश दिया है कि वह अपने घरों पर छोड़कर चले जाएं. इजरायली सेना का ये आदेश UN कर्मचारियों पर भी लागू होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you