भारतIRCTC इस स्पेशल पैकेज में 4 दिन तक घुमाएगा ऊटी-कन्नूर,खर्चा...

IRCTC इस स्पेशल पैकेज में 4 दिन तक घुमाएगा 
ऊटी-कन्नूर,खर्चा भी आएगा बेहद कम,पढ़ें डिटेल 

IRCTC Ooty Madumalai Tour package: अगर आप दक्षिण भारत में खूबसूरत पहाड़ियों में ठंडे मौसम के बीच परिवार के साथ जाने जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपको खूबसूरत पहाड़ी जगहों में शुमार ऊटी कन्नूर की यात्रा करने के लिए स्पेशल पैकेज लेकर आई है.

-

होमभारतIRCTC इस स्पेशल पैकेज में 4 दिन तक घुमाएगा ऊटी-कन्नूर,खर्चा भी आएगा बेहद कम,पढ़ें डिटेल 

IRCTC इस स्पेशल पैकेज में 4 दिन तक घुमाएगा 
ऊटी-कन्नूर,खर्चा भी आएगा बेहद कम,पढ़ें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Ooty Madumalai Tour package: अगर आप दक्षिण भारत में खूबसूरत पहाड़ियों में ठंडे मौसम के बीच परिवार के साथ जाने जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपको खूबसूरत पहाड़ी जगहों में शुमार ऊटी कन्नूर की यात्रा कराने के लिए स्पेशल पैकेज लेकर आई है उटी तो अपनी प्राकृतिक सुंदर का सुंदरता के लिए पूरे भारत में प्रसिद्ध है. आइए आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के बारे में आपको विस्तार से बताते है.

इस तारीख से होगा शुरू 

आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज को ऊंटी मुदुमलाई टूर पैकेज नाम दिया है. टूर पैकेज के अंतर्गत आपको चेन्नई से ट्रेन में बैठाया जाएगा और उसके बाद बस से ऊटी मुदुमलाई के जंगल आदि की ट्रैकिंग करवाई जाएगी और खूबसूरत नजारों झरनों को दिखाया जाएगा. इससे टूर पैकेज की शुरुआत 12 अक्टूबर से होगी.

ये भी पढ़ें :IRCTC दे रहा है कंबोडिया और वियतनाम घूमने का बेहतरीन मौका,कम खर्चे लूट सकेंगे पूरे मजे,देखें डिटेल 

इतने दिन रहने का मिलेगा मौका 

पर्यटकों  को आईआरसीटीसी की तरफ से 4 दिन और 5 रातों ठहरने की व्यवस्था होगी. खाने के पैसे आपको खुद से वही देने होंगे यानी आईआरसीटीसी की तरफ से खाने की व्यवस्था नहीं की जाएगी.

इतना आएगा खर्चा

इस पैकेज की खर्च की बात करें तो इसमें अगर एक व्यक्ति की बुकिंग होती है तो उसे ₹20650 देने पड़ेंगे. वहीं अगर 2 व्यक्ति शेयरिंग में टिकट बुक करते हैं तो उन्हें 10850 देने होंगे और 3 लोग शेयरिंग में टिकट बुक करते हैं तो उन्हें 8350 देने होंगे. अगर बच्चे साथ जाएंगे तो उनके लिए 6150 और देने होंगे.़

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you