भारतIndian Railways भारत बनाम पाक मुकाबले के चलाएगा स्पेशल...

Indian Railways भारत बनाम पाक मुकाबले के चलाएगा स्पेशल ट्रेनें,इन राज्यों के लोगों को मिलेगा फायदा 

Indian Railways: भारत में 5 अक्टूबर से क्रिकेट विश्व कप का शुरुआत हो चुकी है देश के कई राज्यों में इस वर्ल्ड कप को खेला जाएगा इसी को ध्यान में रखते हुए इस दौरान बड़ी संख्या में क्रिकेट स्टेडियमों तक विभिन्न राज्यों के लोग पहुंचेंगे इसलिए लोगों की सहूलियत के लिए भारतीय रेलवे ने भी कमर कस ली है .संभावना जताई जा रही है रेलवे के द्वारा उसके लिए वंदे भारत एक्सप्रेस चलाई जा सकती है

-

होमभारतIndian Railways भारत बनाम पाक मुकाबले के चलाएगा स्पेशल ट्रेनें,इन राज्यों के लोगों को मिलेगा फायदा 

Indian Railways भारत बनाम पाक मुकाबले के चलाएगा स्पेशल ट्रेनें,इन राज्यों के लोगों को मिलेगा फायदा 

Published Date :

Follow Us On :

Indian Railways: भारत में 5 अक्टूबर से क्रिकेट विश्व कप का शुरुआत हो चुकी है देश के कई राज्यों में इस वर्ल्ड कप को खेला जाएगा.इसी को ध्यान में रखते हुए इस दौरान बड़ी संख्या में क्रिकेट स्टेडियमों तक विभिन्न राज्यों के लोग पहुंचेंगे,इसलिए लोगों की सहूलियत के लिए भारतीय रेलवे ने भी कमर कस ली है. संभावना जताई जा रही है रेलवे के द्वारा उसके लिए वंदे भारत एक्सप्रेस चलाई जा सकती है.

इन राज्यो के लोगों को होगा फायदा 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए भारतीय रेलवे की तरफ से राजस्थान,महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश जैसे प्रदेशों से अहमदाबाद के लिए कुछ ट्रेनें चलाई जा सकती हैं और ऐसा भी हो सकता है कि कुछ ट्रेनों का स्टॉपेज अहमदाबाद कर दिया जाए.

ये भी पढ़ें : भूटान घुमाने के लिए IRCTC ने ये सस्ता स्पेशल टूर पैकेज किया शुरू,8 दिन रहने का मिलेगा मौका

अहमदाबाद में खेला जाएगा विश्व कप का फाइनल

बता दें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेशन स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान के साथ साउथ अफ्रीका बनाम अफगानिस्तान,इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच भी होंगे. 19 नवंबर को विश्व कप का फाइनल भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा इसलिए रेलवे की योजना है कि ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को अहमदाबाद तक पहुंचाने और लाने के लिए ट्रेनों का स्टॉपेज वहां दिया जाए.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इसलिए खेला जाएगा मैच फाइनल

आपको बता दें कि अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम जो कि पहले मोटेरा स्टेडियम के नाम से जाना जाता था उसमे इसीलिए भारत-पाक का मैच और फाइनल  मैदान में खेला जाएगा क्योंकि इन दोनों ही टूर्नामेंट में काफी भीड़ आने की संभावना है. फिलहाल जो मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे हैं उनमें भीड़ नहीं आ रही है जिसके कारण सीट खाली दिखाई पड़ रही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you