भारतCM पद पर टीएस सिंह देव के बदले सुर,भूपेश...

CM पद पर टीएस सिंह देव के बदले सुर,भूपेश बघेल के सामने किया सरेंडर,किया बड़ा ऐलान 

-

होमभारतCM पद पर टीएस सिंह देव के बदले सुर,भूपेश बघेल के सामने किया सरेंडर,किया बड़ा ऐलान 

CM पद पर टीएस सिंह देव के बदले सुर,भूपेश बघेल के सामने किया सरेंडर,किया बड़ा ऐलान 

Published Date :

Follow Us On :

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और डिप्टी उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव के बीच मतभेद की खबरें अक्सर आती रहती हैं और मुख्यमंत्री पद के लिए दोनों के बीच खींचतान किसी से छुपी नहीं है. लेकिन अब उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने कहा है कि भूपेश बघेल ही हमारे कप्तान हैं और उन्हें ही पहला मौका उन्हें राज्य की कमान संभालने के लिए मिलना चाहिए.

भूपेश बघेल द्वारा बनेंगे मुख्यमंत्री-खड़गे 

बता दें हाल ही में जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि आप छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनवाइए और हम भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनाएंगे. उसके बाद इस चर्चा को बल मिला कि अगर कांग्रेस दोबारा छत्तीसगढ़ में जीतती है तो भूपेश बघेल रिपीट किया जाएगा और टीएस सिंह देव का पत्ता फिर एक बार मुख्यमंत्री के पद से कट जाएगा.

ये भी पढ़ें:MP Assembly Election: चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी को थमाया नोटिस,PM मोदी पर की थी ये टिप्पणी 

भूपेश बघेल हैं हमारे कप्तान

मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान के बाद जब टीएस सिंह देव से इसके बारे में सवाल पूछा गया तो सिंह देव ने कहा भूपेश बघेल हमारे कप्तान है अगर हमें राज्य में जीत मिलती है तो सबसे पहले ट्रॉफी नहीं मिलनी चाहिए और उसके बाद में किसी और के नाम का विचार होना चाहिए.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you