ऑटो45 kmpl की माइलेज, चंद सेकंड में पकड़ती हैं...

45 kmpl की माइलेज, चंद सेकंड में पकड़ती हैं स्पीड, यह हैं 150cc वाली धाकड़ बाइक्स

-

होमऑटो45 kmpl की माइलेज, चंद सेकंड में पकड़ती हैं स्पीड, यह हैं 150cc वाली धाकड़ बाइक्स

45 kmpl की माइलेज, चंद सेकंड में पकड़ती हैं स्पीड, यह हैं 150cc वाली धाकड़ बाइक्स

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha FZ S FI: इंडियन टू व्हीलर बाजार में 150 सीसी की बाइक्स का क्रेज है। हाई पावर के साथ इनमें स्टाइलिश फ्रंट लुक मिलता है। इस खबर जानिए ऐसी ही कुछ मोटरसाइकिलें के बारे में जो एडवांस सेफ्टी फीचर्स और डैशिंग लुक्स के साथ ऑफर की जा रही हैं।

Yamaha FZ S FI

यामाहा की इस बाइक में 149 cc का इंजन आता है। यह बाइक कुल 135 kg की है। बाइक की टॉप स्पीड 115 km/h की है। बाजार में Yamaha FZ S FI के दो वेरिएंट Standard और Dlx आते हैं। कंपनी अपनी इस बाइक में 45 kmpl तक की माइलेज देती है। यह हाई स्पीड बाइक 12.2 bhp की पावर देती है।

बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक

यामाहा की इस बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए कंपनी ने बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दी है। बाइक में 790 mm की सीट हाइट है। यह बाइक शुरुआती कीमत 1.05 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है।

ये भी पढ़ें: मार्केट में हड़कंप मचाने आ रही रही ये इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 1200KM की रेंज, कीमत मात्र ₹3.47 लाख

Bajaj Pulsar 150

बाइक का बेस मॉडल 1.12 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है। इसमें 115 km/h की टॉप स्पीड निकलती है। यह बाइक सड़क पर 13.8 bhp की अधिकतम पावर देती। Bajaj Pulsar 150 में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह सिस्टम तेज स्पीड में बाइक के दोनों टायरों को रोकने में मदद करता है।

बाइक में 785 mm की सीट हाइट

इस बाइक में 149.5 cc का इंजन है। बाइक में 5 स्पीड मैनुअल इंजन दिया गया है। इस बाइक में 47 kmpl की माइलेज है। बाइक में 785 mm की सीट हाइट दी गई है। बाइक में 15 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसमें दो वेरिएंट और छह कलर ऑप्शन हैं। बाइक का टॉप वेरिएंट 1.16 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you