ऑटोWynn E scooter: इस स्कूटर में दिया गया है...

Wynn E scooter: इस स्कूटर में दिया गया है गज़ब का फीचर, जिसे देख आप भी दीवाने हो जाएंगे, जानें डिटेल

-

होमऑटोWynn E scooter: इस स्कूटर में दिया गया है गज़ब का फीचर, जिसे देख आप भी दीवाने हो जाएंगे, जानें डिटेल

Wynn E scooter: इस स्कूटर में दिया गया है गज़ब का फीचर, जिसे देख आप भी दीवाने हो जाएंगे, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Wynn E scooter: अगर आप कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए ये लेख काम का साबित हो सकता है. हम आपको एक बेहतरीन फीचर्स के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं. इस स्कूटर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें हाल ही में इसे इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी यूलू ने पेश किया है इस स्कूटर का नाम wynn है तो चलिए डिटेल में आपको इसके बारे में बताते हैं.

शुरू हो चुकी है एडवांस बुकिंग

Wynn E scooter
image source: yulu.bike

कंपनी के द्वारा इस स्कूटर की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. इसको कंपनी की वेबसाइट के जरिए बुक कर सकते हैं. इसकी सेल बैंगलोर से शुरू होने जा रही है. इसको कंपनी ने दो रंग विकल्पों के साथ लॉन्च किया है. जिसमें स्कारलेट रेड और मूनलाइट कलर शामिल हैं. बैंगलोर के बाद देश के दूसरे हिस्सों में इस स्कूटर को उपलब्ध करवाने की बात कही गई है. यह एक लो स्पीड कैटेगरी का स्कूटर है. इस वजह से इसे चलाने के लिए किसी भी ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य डॉक्यूमेंट की कोई जरूरत नहीं पड़ने वाली है.

स्वैप बैटरी का किया गया है यूज

Wynn E scooter
image source: yulu.bike

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्वैप बैटरी देखने को मिलती है. जिसके कारण इसे चंद मिनटों में आसानी से बदला जा सकेगा. जिससे कि यात्रा करते वक्त कोई परेशानी नहीं आएगी. इस बैटरी के सहारे इस स्कूटर को लंबी रेंज तक चलाने के लिए कोई दिक्कत नहीं आने वाली है. इस स्कूटर के साथ आप दो बैटरी का कॉम्बो रख सकते हैं. कंपनी की तरफ से कहा गया है कि वह देश के तमाम हिस्सों स्वैप स्टेशन लगाने पर भी प्लान कर रही है. बता दें इसमें जीरो टर्न राउंड बैटरी प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें : Bajaj Scooter: बिना पेट्रोल के सरपट दोड़ेगा बजाज का ये स्कूटर, चार्ज करने का भी होगा झंझट खत्म, देखें डिटेल

कीमत

इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 55,555 रुपये तय की गई है. सबसे पहले इसको बेंगलोर में सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. वहीं तकरीबन एक महीने बाद इसकी बुकिंग देश के दूसरे हिस्सों के ग्राहकों के लिए भी ओपन कर दी जाएगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you