ऑटोBajaj Pulsar NS Vs Yamaha MT में किसे खरीदना...

Bajaj Pulsar NS Vs Yamaha MT में किसे खरीदना होगा ज्यादा फायदेमंद, जानें यहां

-

होमऑटोBajaj Pulsar NS Vs Yamaha MT में किसे खरीदना होगा ज्यादा फायदेमंद, जानें यहां

Bajaj Pulsar NS Vs Yamaha MT में किसे खरीदना होगा ज्यादा फायदेमंद, जानें यहां

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar NS Vs Yamaha MT : क्या आप भी हाई स्पीड गाड़ी के तलाश है और समझ नहीं आ रहा है कि कौन सी बाइक आपके लिए बेस्ट होगा तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में ऐसे दो बाइक के बारे में बताएंगे जिसे न्यू जेनरेशन काफी पसंद करते हैं. क्योंकि ये बाइक्स शानदार लुक और पावरफुल इंजन के साथ आती है. जी हां दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Bajaj Pulsar NS125 और Yamaha MT 15 V2 है. आइए आपको इन दोनों बाइक की कीमत, फीचर्स और माइलेज के बारे में बताते हैं.

Bajaj Pulsar NS Vs Yamaha MT
Pulsar NS Vs Yamaha MT

Bajaj Pulsar Vs Yamaha MT : इंजन

Bajaj Pulsar NS 125 125 में 124.45cc, एयर कूल्ड, सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है, जो 12 bhp का पावर और 11 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. वहीं यामाहा के इस बाइक में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 18.4 पीएस की पावर और 14.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

ये भी पढ़ें : जबरदस्त ड्राइवट्रेन और LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Ducati E Enduro Powerstage RR ई-बाइक, जानें इसकी खासियत

Bajaj Pulsar Vs Yamaha MT : फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपको बता दें, इसमें शार्प हेडलाइट, हाई विंडस्क्रीन और सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिए गए हैं. ब्रेकिंग की बात करें, तो इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक मौजूद हैं. पल्सर 125 इंटरनैशनल मार्केट में चार कलर्स- ब्लैक, रेड, वाइट और येलो कलर में उपलब्ध है. वहीं, Yamaha MT 15 V2 में सिंगल पॉड LED हेडलैंप, LED DRL और साइड स्लंग एग्जॉस्ट के साथ नए फ्रंट फोर्क्स देखने को मिलता है. साथ में यामाहा के वाई-कनेक्ट ऐप के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मौजूद है.

Bajaj Pulsar NS Vs Yamaha MT : कीमत

बात करें Bajaj Pulsar NS 125 की कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इस बाइक को 60 हजार रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. वहीं, यामाहा एमटी 15 वी2 की शुरुआती कीमत 1,68,400 रुपये (एक्स शोरूम) है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you