टेकMini Ceiling Fan: छोटी पंखुड़ियों से झक्कास हवा देते...

Mini Ceiling Fan: छोटी पंखुड़ियों से झक्कास हवा देते हैं ये सीलिंग फैन, कीमत भी बहुत कम, तुरंत जानें डिटेल

-

होमटेकMini Ceiling Fan: छोटी पंखुड़ियों से झक्कास हवा देते हैं ये सीलिंग फैन, कीमत भी बहुत कम, तुरंत जानें डिटेल

Mini Ceiling Fan: छोटी पंखुड़ियों से झक्कास हवा देते हैं ये सीलिंग फैन, कीमत भी बहुत कम, तुरंत जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Mini Ceiling Fan: गर्मियों के सीजन में किसी अच्छी क्वालिटी के पंखे का चुनाव करना काफी मुश्किल हो जाता है. लोग समझ नहीं पाते कि कम दाम और बढ़िया कूलिंग में कौन फैन खरीदा जाए. तो इसी प्रोब्लम को दूर करने के लिए हम आपको कुछ सीलिंग फैन्स के बारे में बताने वाले हैं. जो बेहतरीन डिजाइन और आधुनिक फीचर्स के साथ आते हैं और इनकी कीमत भी अफोर्डेबल होती है. इन्हें खरीदकर आप इन गर्मियों को सुकून से काट सकते हैं.

Oreole Amaze Ultra HIgh Speed 4 Blade Celling fan

लुक में मॉडर्न दिखने वाला ये सीलिंग फैन हाई प्लो तकनीक के साथ पेश किया जाता है. कूलिंग के मामले में तो ये ताबड़तोड़ काम करता ही है. साथ ही चलते वक्त बहुत कम बिजली की खपत करता है. इसमें 4 स्पीड फैन लगे हैं. रिमोट से ऑपरेट होने वाले इस पंखे को फिलहाल ऐमेजॉन से 1191 रुपये में अपना बनाया जा सकता है.

Bajaj Maxima 600mm Celling Fan

बजाज के द्वारा पेश किया जाने वाला ये आकर्षक दिखने वाला फैन कूलिंग के लिहाज से बढ़िया काम करता है. इसमें फैन में अच्छी क्वालिटी की मोटर का सपोर्ट दिया गया है. एक मीडियम साइज के रूम के लिए ये सीलिंग फैन एकदम बढ़िया साबित हो सकता है. ये 1,850 रुपये की कीमत पर ऐमेजॉन पर उपलब्ध है.

Activa 600mm Celling Fan

ये फैन खरीदना उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. जो किसी मध्यम साइज व किचिन के लिए कोई सीलिंग फैन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. ये 600mm वाला कूलिंग तो बढ़िया देता ही साथ ही दिखने में ये काफी मॉडर्न लगता है. इसकी कीमत फिलहाल 1,299 रुपये हैं. इस पर अक्सर ऑफर्स भी चलते रहते हैं.

ये भी पढ़े- Airtel के 179 रूपए के प्लान ने निकाली सबकी हवा,डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ मिल रहा है बहुत कुछ

Ajanta 600mm Celling Fan

ये फैन बढ़िया डिजाइन के साथ आता है. इसमें 4 स्पीड फैन लगाए गए हैं जो कूलिंग के लिहाज से एकदम शानदार है. ये फिलहाल 1,479 की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इसमें एंटी जसेट लेयर की सुविधा भी दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Toyota की धांसू SUV कार, 26 की माइलेज और कीमत 11 लाख से कम

Toyota Urban Cruiser Hyryder:  टोयोटा एसयूवी सेगमेंट में हर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you